+

Parliament Session:आज मोदी सरकार होगी विपक्षी के निशाने पर, नीट और ईडी कार्रवाई जैसे मुद्दों की संसद में गूंज

Parliament Session: देश में नई सरकार के गठन के बाद संसद का विशेष सत्र 24 जून से 3 जुलाई तक हो रहा है। आज विपक्षी नेताओं के निशाने पर होगी मोदी सरकार, नीट और ईडी कार्रवाई जैसे मुद्दों की संसद में गूंज

Parliament Session: देश में नई सरकार के गठन के बाद संसद का विशेष सत्र 24 जून से 3 जुलाई तक हो रहा है। सत्र में पहले लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों का शपथ ग्रहण हुआ। इसके बाद संसद के संयुक्त सत्र में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अभिभाषण हुआ। हालांकि, इसके बाद नीट पेपर लीक के मुद्दे पर लोकसभा और राज्यसभा दोनों में ही विपक्ष की ओर से भारी हंगामा किया गया। माना जा रहा है कि विपक्ष की ओर से नीट और ईडी की कार्रवाई के मुद्दे पर आज भी हंगामा हो सकता है। 

चिराग ने विपक्ष को घेरा

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान नीट के मुद्दे पर विपक्ष पर निशाना साधा है। चिराग पासवान ने कहा कि नीट मामले की जांच संबंधित एजेंसियां कर रही हैं और मामला कोर्ट में भी वि3.चाराधीन है। सरकार सभी हितधारकों के साथ बातचीत कर रही है। विपक्ष गलत सोच प्रदर्शित कर रहा है। अगर वह जनता से जुड़े मुद्दों को उठाना चाहता है तो उसे सदन को उपयुक्त तरीके से चलने देना चाहिए और बहस व चर्चा में भाग लेना चाहिए।

facebook twitter