Anupamaa TV Show:स्मृति ईरानी ने अनुपमा में एंट्री लेने की खबरों पर खुद बता दी सच्चाई

08:31 PM Oct 16, 2024 | zoomnews.in

Anupamaa TV Show: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा एक बार फिर चर्चा में है। यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहा है और टीआरपी चार्ट में लगातार शीर्ष पर बना हुआ है। हाल ही में शो में 15 साल का बड़ा लीप आया, जिससे कहानी में महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं और कई नए कलाकारों की एंट्री भी हुई है। शिवम खजूरिया और अलीशा परवीन अब शो के मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

इस लीप के बाद शो में मनीष नागदेव, कृतिका देसाई, स्प्रेहा चटर्जी और इशिता मोदी जैसे नए कलाकार शामिल हुए हैं। वहीं, अरविंद वैद्य और अल्पना बुच अभी भी अपने पुराने किरदारों में बने हुए हैं। दर्शकों के बीच चर्चा यह भी थी कि टीवी के जाने-माने अभिनेता रोनित रॉय शो में एंट्री कर सकते हैं, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

स्मृति ईरानी की एंट्री पर आया बड़ा अपडेट

हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि भाजपा नेता और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी अनुपमा में 15 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस खबर ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया था। लेकिन अब खुद स्मृति ईरानी ने इस खबर को "फेक न्यूज" बताया है। टेलीचक्कर द्वारा सोशल मीडिया पर इस खबर को पोस्ट करने के बाद स्मृति ईरानी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे झूठी खबर बताया और "फेक न्यूज" लिखकर इसे स्पष्ट किया।

लीप के बाद शो में कई ट्विस्ट्स

हालांकि, स्मृति ईरानी की शो में एंट्री की खबर को नकार दिया गया है, लेकिन लीप के बाद अनुपमा में कई नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। लीप के बाद अनु की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव आया है। अब वह शाह परिवार के साथ रहती है, लेकिन अनुज और आध्या की गैरमौजूदगी से उसकी ज़िंदगी में एक नया संघर्ष शुरू हो गया है। दूसरी ओर, आध्या अपने परिवार से दूर रहकर द्वारका में एक टूरिस्ट गाइड के रूप में काम कर रही है।

शो में आगे आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को कई और दिलचस्प मोड़ देखने को मिल सकते हैं, जिससे अनुपमा की कहानी और भी रोमांचक हो जाएगी।