Tripti Dimri News:एक्सपेरिमेंट करना छोड़ दूं? ट्रोलिंग को लेकर बोलीं तृप्ति

10:33 PM Oct 01, 2024 | zoomnews.in

Tripti Dimri News: फिल्म 'एनिमल' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार अपनी नई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर। हाल ही में इस फिल्म का एक आइटम सॉन्ग 'मेरे महबूब' वायरल हुआ था, जिसमें तृप्ति ने अपने दमदार डांस मूव्स से खूब वाहवाही बटोरी। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके डांस स्टेप्स की आलोचना करते हुए उन्हें ट्रोल भी किया। अब तृप्ति ने इन आलोचनाओं पर खुलकर अपना पक्ष रखा है।

ट्रोलिंग पर तृप्ति का रिएक्शन

तृप्ति डिमरी को उनके आइटम सॉन्ग 'मेरे महबूब' में डांस स्टेप्स के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, तृप्ति ने कहा, "गलतियों से सीखना जरूरी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक्सपेरिमेंट करना बंद कर दें।"

उन्होंने साफ किया कि ट्रोलिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वह हमेशा नई चीजें आजमाने की कोशिश करती रहेंगी।

"अलग-अलग चीजें करना चाहती हूं"

हाल ही में 'हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में तृप्ति ने बताया कि वह एक एक्टर के तौर पर खुद को नई चुनौतियों में डालना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं एक्टिंग के अलावा भी अलग-अलग स्किल्स पर काम करना चाहती हूं। चलना, डांस करना और बाकी चीजें भी एक एक्टर के लिए जरूरी हैं। यह सब सीखने की प्रक्रिया का हिस्सा है, क्योंकि मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि मैं एक्टर बनूंगी।"

"मैंने अपना बेस्ट दिया है"

तृप्ति ने ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए आगे कहा, "हर इंसान हर काम में अच्छा नहीं हो सकता, लेकिन कोशिश करने में कोई बुराई नहीं है। मैंने इस डांस में अपना बेस्ट दिया है और आगे भी बेस्ट देने की कोशिश करूंगी। मैं यहां रुकने के लिए नहीं आई हूं। लोगों का काम है कहना, लेकिन मैं उनकी वजह से एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ सकती।"

पहला आइटम सॉन्ग और नई चुनौतियां

'मेरे महबूब' तृप्ति डिमरी का पहला आइटम सॉन्ग था। इस अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह मेरा पहला डांस नंबर था और जब मैं इसे शूट कर रही थी, तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैंने पहले कभी डांस नहीं किया है। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि पहले ही आइटम सॉन्ग पर मुझे ऐसे रिएक्शन मिलेंगे।"

आलोचनाओं से नहीं रुकना चाहिए

तृप्ति का मानना है कि लोगों की आलोचनाएं या पसंद-नापसंद हमें नई चीजें करने से नहीं रोकनी चाहिए। उन्होंने कहा, "हर कोई किसी न किसी तरह से आलोचना का शिकार होता है। लेकिन अगर आप इस पर ध्यान देने लगेंगे कि लोग क्या कहेंगे या कैसे रिएक्ट करेंगे, तो आप कभी भी अपना बेस्ट नहीं दे पाएंगे।"

निष्कर्ष

तृप्ति डिमरी अपनी अदाकारी और नई भूमिकाओं के साथ लगातार आगे बढ़ रही हैं। आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करते हुए भी वह एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हट रही हैं। उनकी यह सोच और आत्मविश्वास उन्हें बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिला रही है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर दर्शकों की उत्सुकता अब और बढ़ गई है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपनी आने वाली फिल्मों में किस तरह की भूमिकाएं निभाती हैं।