Bigg Boss OTT 3:पौलोमी ने साधा घर से बाहर होते ही शिवानी पर निशाना, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की जताई उम्मीद

10:28 PM Jul 04, 2024 | zoomnews.in

Bigg Boss OTT 3: मॉडल से अभिनेत्री बनीं पौलोमी दास बिग बॉस ओटीटी 3 शो से बाहर हो गई हैं। शो में 'बाहरवाला' की तरफ से उनका नाम चुने जाने के बाद उन्हें बेघर होना पड़ा। बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही उन्होंने घर के अनुभव को साझा किया।  

बिग बॉस शो को बताया शतरंज का खेल

पौलोमी ने कहा कि यह निष्कासन न ही दर्शकों की वजह से हुआ है और न ही बिग बॉस की तरफ से हुआ है। उन्होंने कहा कि यह किसी बाहरवाला की तरफ से किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा न होता तो वह जरूर फिनाले तक जातीं। इस बातचीत में उन्होंने बिग बॉस के खेल को शतरंज के खेल जैसा बताया। साथ ही, उन्होंने वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा शो में वापसी की उम्मीद भी जताई।

एक्स पोस्ट को लेकर दी सफाई

साई केतन को घर में धमकी दिए जाने के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें इस चीज को लेकर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह अभिनेता की जगह पर होती तो ऐसा जरूर करतीं। इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने फेक सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर भी बात की। उन्होंने साफ किया कि उनकी तरफ से हाल फिलहाल में कोई भी पोस्ट नहीं किया गया है और उनके पास केवल एक ही एक्स अकाउंट है, जिसका पासवर्ड वह अपनी टीम को देना भूल गई थीं। उन्होंने बताया कि उनका आखिरी पोस्ट साल 2020 में किया था। शिवानी कुमारी को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी टिप्पणी की उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

शिवानी पर साधा निशाना

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके रंग पर इंस्टाग्राम पर ऐसे ही काफी भद्दे कमेंट किए जाते हैं। पौलोमी ने कहा कि इंस्टग्राम पर उनकी पोस्ट पर बहुत से कमेंट रंगभेद पर होते हैं। कपड़ों पर शिवानी की ओर से की गई टिप्पणी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं जिस कपड़े में सहज महसूस करती हैं वैसे ही कपड़े पहनूंगी। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें बिग शो का हिस्सा बनकर काफी खुशी है।