+

Bigg Boss OTT 3:अरमान मलिक की एक पत्नी हुई शो से बाहर, दूसरी का रास्ता हुआ साफ?

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से पायल मलिक का पत्ता साफ हो गया है। पहला एलिमिनेशन जहां मुक्केबाज नीरज का हुआ था वहीं अब अरमान मलिक की पहली बीवी पर गाज गिरी है।

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से पायल मलिक का पत्ता साफ हो गया है। पहला एलिमिनेशन जहां मुक्केबाज नीरज का हुआ था वहीं अब अरमान मलिक की पहली बीवी पर गाज गिरी है। कुल सात खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया गया था जिनमें से इस हफ्ते पायल मलिक एलिमिनेट हो जाने की खबर है। हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट मेकर्स ने नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से उपलब्ध जानकारी के मुताबिक अरमान मलिक की पत्नी का बिग बॉस हाउस में सफर खत्म हो गया है।

इस खबर को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'ब्रेकिंग न्यूज. सोर्सेस की मानें तो पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एविक्ट हो गई हैं. कंफर्म खबर है. वो अब तक अच्छा खेल रही थी, लेकिन जिसको सबसे कम वोट मिलेंगे उसे जाना ही होगा". इस पोस्ट के बाद लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी देने शुरू कर दिए हैं. यूजर्स का कहना है कि यह मेकर्स की चाल है. अगर वे निकल जाती हैं तो जल्द ही उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड बुलाया भी जाएगा. गौरतलब है कि यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ बिग बॉस के घर में आए थे. 

BB OTT 3 में पायल मलिक का सफर खत्म

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अब चालबाजी और एक दूसरे के खिलाफ साजिशों का दौर चल पड़ा है। हर कंटेस्टेंट अपने आप को गेम में बनाए रखने के लिए पूरा जोर लगा रहा है। यूट्यूबर अरमान मलिक को बिग बॉस ओटीटी में एंट्री मिलने के लिए लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था। कंटेस्टेंट अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में आए थे और यही उन्हें ट्रोल किए जाने की सबसे बड़ी वजह बना। बिग बॉस हाउस में अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ संतुलन बिठाकर गेम में आगे बढ़ने की कोशिश करते नजर आए।

अरमान मलिक के लिए आसान होगा सफर?

फैन थ्योरीज की मानें तो जहां एक तरफ पायल के फॉलोअर्स के लिए यह बैड न्यूज हो सकती है तो वहीं दूसरी तरफ अब अरमान मलिक के लिए गेम में आगे बढ़ना आसान हो जाएगा। नॉमिनेशन की प्रक्रिया में बिग बॉस ओटीटी के 15 खिलाड़ियों ने पेड़ के पीछे जाकर किन्हीं 2 खिलाड़ियों का नाम दिया था, जिन्हें वो चाहते हैं कि शो से एलिमिनेट हो जाना चाहिए। इस प्रक्रिया में सबसे ज्यादा वोट अरमान मलिक, पायल मलिक, साई केतन राव, सना सुल्तान, लव कटारिया, शिवानी कुमारी और दीपक चौरसिया के खिलाफ आए।

फैंस को ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार

जानकारी के मुताबिक घर के भीतर हुई वोटिंग प्रक्रिया और पब्लिक के सबसे कम सपोर्ट को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इस हफ्ते पायल मलिक को एलिमिनेट कर दिया है। हालांकि अभी तक इसका कोई प्रोमो वीडियो मेकर्स ने जारी नहीं किया है और ना ही शो के आधिकारिक अकाउंट पर इस बारे में कोई पोस्ट किया गया है।

facebook twitter