Tripti Dimri:जयपुर में एक्ट्रेस तृप्ति के पोस्टर पर बिजनेसवुमन ने पोती कालिख, टॉक शो में नहीं पहुंची

07:28 PM Oct 01, 2024 | zoomnews.in

Tripti Dimri : बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर मंगलवार को फिक्की फ्लो की महिलाओं ने ब्लैक मार्कर से कालिख पोत दी। तृप्ति अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का प्रमोशन करने जयपुर आई हुई हैं। उन्हें इस दौरान बिजनेसवुमन के संगठन फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर के कार्यक्रम में जाना था। मंगलवार दोपहर 12 बजे तक सभी मेंबर्स कार्यक्रम में पहुंच गई। तृप्ति और उनकी टीम का 1.30 बजे तक इंतजार करती रहीं, लेकिन वह नहीं पहुंची।


महिलाओं ने कार्यक्रम में हंगामा कर दिया। आयोजकों ने तृप्ति को मैनेज कर रही टीम पर आरोप भी लगाया कि वे पैसे लेकर भाग गए। अब तृप्ति की जगह राजकुमार राव को लाने की बातें कर रहे हैं। इस दौरान फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर की पूर्व चेयरपर्सन अलका बत्रा ने स्टेज पर चढ़कर तृप्ति के पोस्टर पर मार्कर से कालिख पोत दी। इसके बाद अन्य महिलाओं ने तृप्ति की फिल्म का बायकॉट करने की सलाह दी।


पूरे देश में फिल्म का बायकॉट कर केस करेंगे

फिक्की फ्लो जयपुर की चेयरपर्सन रघुश्री पोद्दार ने कहा- तृप्ति की टीम ने हमें इवेंट के लिए संपर्क किया था। हमने भी नवरात्रि को देखते हुए शक्ति इवेंट प्लान किया था। हमने इसके लिए पूरा पेमेंट भी कर दिया। हमें आखिरी तक उनकी टीम कन्फ्यूज करती रही। जब वे नहीं आई तो उन्होंने राजकुमार राव को लाने की बात कही। यह गलत था। यह महिलाओं का सीधे तौर पर अपमान है। हम चाहते हैं कि तृप्ति की फिल्मों का बायकॉट किया जाए। हम जयपुर से इसकी शुरुआत कर रहे हैं। पूरे देश में इस फिल्म का बायकॉट किया जाएगा। हम तृप्ति और इनकी टीम पर केस भी करने वाले हैं।


5 लाख रुपए में तय हुआ था टॉक शो

रघुश्री ने बताया- वंडर एंटरटेनमेंट के अभिजीत कोंडू से हमारी डील हुई थी। इनसे पांच लाख रुपए में तय हुआ था। इसके तहत एक घंटे का टॉक शो होना था। हमने दो लाख रुपए एडवांस भी दिए हुए थे। ऐनवक्त पर इन्होंने कैंसिल कर दिया। इन्होंने बताया कि तृप्ति की दो बजे की फ्लाइट थी। दूसरी जगह 4 बजे इवेंट था।


पूर्व चेयरपर्सन अलका बत्रा ने कहा- यह पूरे देश की महिलाओं के साथ अपमान किया गया है। हमें आगे से इवेंट के लिए एप्रोच किया गया था। वे खुद ही नहीं आई। हम मिलकर इनकी फिल्मों का बायकॉट करने वाले हैं। यह महिला उद्यमियों का संगठन है। इस तरह की घटना पहली बार हुई है। यह बहुत ही निराशाजनक है। हम फिल्म इंडस्ट्री से भी अपील करते हैं कि इस तरह का व्यवहार करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए।