+

UP Vidhan Sabha:'सीएम योगी के तीन साल संपर्क में था'- शिवपाल यादव का बड़ा दावा

UP Vidhan Sabha: मंगलवार को यूपी विधानसभा के सदन में सीएम योगी ने शिवपाल यादव पर तंज कसा कि अखिलेश ने उन्हें गच्चा दे दिया। इसके जवाब में शिवपाल ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

UP Vidhan Sabha: उत्तर प्रदेश विधानसभा में मॉनसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। सीएम योगी ने ये तक कह दिया है कि समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग अपराधों में लिप्त हैं। इस दौरान सीएम योगी ने सपा नेता और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने चाचा को गच्चा दे दिया। हालांकि, इसके जवाब में शिवपाल यादव ने ऐसा दावा किया है जिससे हर कोई हैरान है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

तीन वर्ष योगी जी के संपर्क में थे- शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा नेता शिवपाल यादव पर तंज किया। सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव ने चाचा को गच्चा दे दिया। इस पर शिवपाल यादव ने कहा मुझे गच्चा नही मिला है। शिवपाल ने कहा कि तीन वर्ष योगी जी के संपर्क में थे तो गच्चा तो आप ने भी दिया। 

आपके डिप्टी सीएम गच्चा देगे- शिवपाल

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादन ने आगे कहा कि माता प्रसाद पांडेय जी बहुत सीनियर नेता हैं। शिवपाल ने कहा कि पहले हम विधानसभा में पीछे बैठते थे अब आगे आये हैं। उन्होंने सीएम योगी को कहा कि जब आप ने गच्चा दिया तो प्रदेश में चुनाव में पीछे हो गए। 2027 में सपा फिर आगे होगी। शिवपाल यहीं नहीं रुके। उन्होंने सीएम योगी से ये तक कह दिया कि आपके डिप्टी सीएम फिर आपको गच्चा देगे। 

सपा से जुड़े लोग अपराधों में लिप्त- सीएम योगी

दूसरी ओर सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा से जुड़े लोग अपराधों में लिप्त हैं। सीएम योगी ने बिना नाम लिए दिवंगत सपा नेता मुलायम सिंह के उस विवादित बयान का जिक्र भी किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़के हैं, गलती कर देते हैं। सीएम योगी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये बयान किसका था?सीएम योगी ने ये भी कहा कि महिलाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध सपा सरकार में होते थे।

facebook twitter