+

Indian Cricket Team:BCCI ने बनाया टीम इंडिया को बारबाडोस से निकालने के लिए ये बड़ा प्लान

Indian Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद से टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी हुई है. बारबाडोस में चक्रवाती तूफान आया हुआ है जिसकी वजह से वहां बिजली-पानी के साथ-साथ एयरपोर्ट भी बंद हो गया है. बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों को निकालने के लिए नई

Indian Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया बड़ी मुसीबत में फंसी हुई है. दरअसल बारबाडोस में तूफान आया हुआ है और इस वजह से टीम इंडिया का हर सदस्य अब भी वहीं फंसा हुआ है. बारबाडोस में चक्रवाती तूफान के चलते बिजली-पानी की आपूर्ति ठप हो गई है और एयरपोर्ट भी बंद हो चुके हैं. एयरपोर्ट कब खुलेगा इसकी जानकारी अबतक किसी को नहीं है. हालांकि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने अपने सदस्यों को बाहर निकालने का प्लान बना लिया है. जय शाह ने जानकारी दी कि वो चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए टीम इंडिया को भारत लाने का प्लान बना चुके हैं.

टीम इंडिया को तूफान से कैसे बचाएगी बीसीसीआई?

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने मीडिया को बताया कि वो खिलाड़ियों और भारतीय मीडियाकर्मियों को सुरक्षित बाहर निकलाने का प्लान बना रहे हैं. जय शाह ने जानकारी दी कि बीसीसीआई सोमवार को एक चार्टर्ड विमान से बारबाडोस से निकलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एयरपोर्ट बंद होने की वजह से ये विकल्प खत्म हो गया. जय शाह ने जानकारी दी कि बोर्ड चार्टर्ड विमान का संचालन करने वाली कंपनियों के संपर्क में हैं, जैसे ही बारबाडोस एयरपोर्ट खुलेगा उसके साथ ही टीम अमेरिका या यूरोप के लिए उड़ान भरेगी.

मंगलवार को भी बारबाडोस से निकलना मुश्किल!

टीम इंडिया का मंगलवार को भी बारबाडोस से निकलना मुश्किल है क्योंकि वहां अब भी तूफान की स्थिति जस की तस बनी हुई है. जय शाह ने मीडिया को जानकारी दी कि बीसीसीआई हवाई अड्डे के अधिकारियों के संपर्क में है. जैसे ही एयरपोर्ट का संचालन शुरू होगा वैसे ही टीम इंडिया चार्टर्ड विमान से अमेरिका या यूरोप के लिए उड़ान भरेगी. इसके बाद वहां से टीम इंडिया भारत आएगी. हालांकि जय शाह ने कहा कि ये सब हवा की रफ्तार कम होने पर ही हो सकेगा. जय शाह ने बताया कि कोई प्रकृति से लड़ना नहीं चाहता इसलिए इंतजार करना ही बेहतर है.

facebook twitter