Politics News:कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन के खिलाफ अमित शाह ने प्रस्ताव किया पेश, बोले- देश ने तय कर लिया है...

12:23 PM Feb 18, 2024 | zoomnews.in

Politics News: दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज रविवार को कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन के खिलाफ प्रस्ताव किया। अमित शाह ने "बीजेपी देश की आशा और विपक्ष की हताशा" प्रस्ताव पेश करते हुए कहा कि कहा कि देश ने तय कर लिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से देश के पीएम बनेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है। 

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, "दुनिया में कहीं भी जाओगे तो लोग पूछेंगे कि मोदी के भारत से आ रहे हो। 75 वर्ष में इस देश ने 17 लोकसभा चुनाव, 22 सरकारें और 15 प्रधानमंत्री देखे हैं। देश में हर सरकार ने अपने समय पर समयानुकूल विकास करने का प्रयास किया है, लेकिन आज मैं बिना किसी कन्फ्यूजन के कह सकता हूं कि समग्र विकास, हर क्षेत्र का विकास और हर व्यक्ति का विकास करने का काम केवल नरेंद्र मोदी जी के 10 वर्षों में हुआ है।"

उन्होंने कहा, "मोदी जी ने 10 ही साल में ही परिवारवाद, जातिवाद, तुष्टीकरण को खत्म किया। पांडवों और कौरवों की तरह चुनाव से पहले दो खेमे हैं। अगला चुनाव दो खेमे में बंटे हैं। एक खेमा मोदी जी का NDA और दूसरा इंडी अलायंस, इसी में से देश को चुनना है। राष्ट्र प्रथम हमारे गठबंधन का आधार है।" शाह ने कहा, "एक कहावत है बड़े मिया तो बड़े मियां, छोटे मिया सुभान अल्लाह, आम आदमी पार्टी आबकारी घोटला, मोहल्ला क्लीनिक घोटाला और कोर्ट से भागता है, छत्तीसगढ़ में महादेव घोटाला हुआ, लालू जी सजायाफ्ता हैं, पूरा इंडी अलायंस भ्रष्टाचार से लिप्त है। देश की जनता को तय करना है कि मोदी को मैनडेट देना है या इंडी अलायंस को देना है।"