+

Gujarat Assembly Election:'लिख के ले लो... गुजरात में आपको हराएंगे इस बार'- राहुल गांधी का खुला चैलेंज

Gujarat Assembly Election: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा को चैलेंज देते हुए कहा है कि वह गुजरात में उन्हें हरा देंगे। उन्होंने कहा है कि लिख के ले लो, गुजरात में आपको हराएंगे इस बार। दरअसल, लोकसभा में राहुल गांधी ने ये बयान दिया है।

Gujarat Assembly Election: संसद सत्र के दौरान आज लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर करारा हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार पर हमला किया। लोकसभा में बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बार आप लिख के ले लो आपको इंडिया गठबंधन गुजरात में हराने जा रहा है। बता दें कि सरकार पर अरबपतियों का सहयोग करने को लेकर राहुल गांधी बयान दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गुजरात में इंडिया गठंबधन की जीत का दावा किया। 

नोटबंदी और जीएसटी को लेकर बोला हमला

दरअसल लोकसभा में बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ‘‘मैं भाजपा और आरएसएस को बताना चाहता हूं कि हमने किन विचारों का उपयोग भारत की अवधारणा की रक्षा करने के लिए किया है।’’ राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के एक साक्षात्कार के एक अंश का हवाला देते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि मैं बॉयोलॉजिकल नहीं हूं, भगवान के साथ मेरा सीधा संपर्क है।’’ कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि नोटबंदी और गलत ढंग से लागू की गई जीएसटी के कारण रोजगार सृजन की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई। उन्होंने यह भी कहा कि यह उद्योगपतियों के लिए रास्ता साफ करने का तरीका है। 

गुजरात चुनाव को लेकर खुला चैलेंज

राहुल गांधी ने कहा, "गुजरात में मैं गया, वहां पर टेक्सटाइल ओनर्स से मेरी बात हुई। मैंने उनसे पूछा नोटबंदी क्यों हुई, जीएसटी क्यों हुई, साफ बोला अरबपतियों की मदद करने के लिए जीएसटी और नोटबंदी की गई है। नरेंद्र मोदी जी अरबपतियों के लिए काम करते हैं।" वहीं गुजरात का उल्लेख करने पर सत्तापक्ष की तरफ से कुछ सदस्यों ने उन्हें टोका तो उन्होंने कहा कि "मैं जाता रहता हूं और आपको गुजरात में हराएंगे इस बार, आप लिख के ले लो। आपको विपक्षी इंडिया गठबंधन गुजरात में हराने जा रहा है।"

facebook twitter