+

Khatron Ke Khiladi 14:'खतरों के खिलाड़ी' में क्यों रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स पर भड़के, शालीन भनोट की भी लगाई क्लास

Khatron Ke Khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14' के होस्ट रोहित शेट्टी का एक बार फिर से रौद्र रूप देखने को मिला है। उन्होंने स्टंट से बचने की कोशिश कर रही कृष्णा श्रॉफ की जमकर क्लास लगाई है। बाद में उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बाकी कंटेस्टेंट्स क्या और कहां

Khatron Ke Khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14' के होस्ट और कंटेस्टेंट्स की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। यह शो 27 जुलाई को शुरू हुआ था और तब से ही चर्चा में बना हुआ है। लोग शो में सिर्फ दो हफ्तों में हुए ड्रामे के बारे में ही बात कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों से रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो अपने खतरनाक स्टंट और टास्क ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स की मस्ती के कारण भी लाइमलाइट में बना हुआ है, लेकिन बीती रात के एपिसोड में रोहित शेट्टी का एक बार फिर से रौद्र रूप देखने को मिला है। शो में उन्हें कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हुए देखा गया।

रेड फंदा बना मुसीबत

दूसरे हफ्ते में हमने देखा कि कंटेस्टेंट्स नंबरिंग गेम खेलते हैं, जिसमें खिलाड़ियों को स्टंट करने के बाद खुद को नंबर देना होता है। इस बीच एक बहुत बड़ा ड्रामा भी देखने को मिलता है जहां टॉप 5 में बने रहने के लिए सब लोग एक-दूसरे से तू तू मैं मैं करते नजर आते हैं। इससे पहले शिल्पा को सबके साथ बहस करते हुए देखा गया था। वहीं अब इस हफ्ते में फिर से 'रेड फंदा' के वजह से शो में खतरनाक लड़ाई हुई है।

स्टंट करने से बच रहीं कृष्णा श्रॉफ?

शो में रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को एक स्टंट बताते हैं, जिसमें हारने वाले को रेड फंदा मिलता है और उसे खुद को बाचने के लिए एलिमिनेशन स्टंट करना होता है। अगर रेड फंदा वाला खिलाड़ी दूसरे के खिलाफ जीत जाता है तो दूसरे को रेड फंदा मिलता है। शो में ट्विस्ट तो तब आता है जब लस्ट में रेड फंदा किसी एक कंटेस्टें के पास होता है और उसे खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर होना पड़ता है। वहीं हाल ही के एपिसोड में देखने को मिलता है कि गश्मीर और करणवीर के बीच एलिमिनेट स्टंट होता है तब ​​गश्मीर को रेड फंदा मिलता है और इसके बाद रोहित शेट्टी गश्मीर से कृष्णा और शालीन की टक्कर करवाते हैं। वहीं कृष्णा ये स्टंट करने से मना कर देती है और शालीन हां कह देते हैं।

रोहित शेट्टी ने लगाई कंटेस्टेंट्स की क्लास

निमृत और शालीन ने कृष्णा से स्टंट करने के लिए कहा क्योंकि उसने पिछले स्टंट को करने से भी मना कर दिया था। कृष्णा ने गुस्से में कहती है कि मैं अपने फैसले खुद लूंगी तुम लोग चुप रहो। इससे उनके बीच बहस हो जाती है और फिर रोहित शेट्टी को कृष्णा से यह पूछते हुए देखा जाता है कि क्या वह स्टंट करने से बच रही है। वहीं कृष्णा जवाब में कहती है कि वह अपनी ताकत जानती है और इसलिए उसी के आधार पर फैसले ले रही है। इस पर रोहित सबकी क्लास लगाते हुए कहते हैं कि ठीक है सब अपने मन की करो मैं अब अपने मन की करने वाला हूं। इसके बाद वह गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा ​​और अदिति शर्मा को वेट एंड वॉच कह कर बात वही खत्म कर देते हैं।

facebook twitter