+

Madhya Pradesh News:MP के इटारसी में ट्रेन की बोगियां उतरी पटरी से, जान बचाकर नीचे उतरे यात्री; रूट बाधित

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इटारसी में एक ट्रेन पटरी से उतर गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गईं, जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया।

Madhya Pradesh News: सोमवार की शाम मध्य प्रदेश के इटारसी में एक बड़ा रेल हादसा होते-होते बचा। दरअसल, इटारसी में मैसूर-रानी कमलापति एक्सप्रेस (01663) ट्रेन बेपटरी हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए। ये हादसा इटारसी जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 का बताया जा रहा है। जिस वक्त ट्रेन की दो एसी कोच बेपटरी हुईं उस वक्त यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटना के समय यात्री परेशान हो गए और मदद की गुहार लगाने लगे। हालांकि अभी तक किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है। वहीं सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। 

मैसूर से रानी कमलापति की ओर जा रही थी ट्रेन

दरअसल, सोमवरा को मैसूर से रानी कमलापति की ओर चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन इटारसी रेलवे जंक्शन पहुंच रही थी। ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने वाली थी, तभी प्लेटफॉर्म 2 पर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के दो एसी कोच बी1 और बी2 पटरी से उतर गए। वहीं हादसे के बाद यात्री काफी परेशान हो गए और मौके पर चींख पुकार मच गई। किसी तरह से यात्री काफी डर के माहौल में चिल्लाते हुए ट्रेन से नीचे उतरे। वहीं हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई।

प्लेटफॉर्म नंबर दो और तीन का रेलवे ट्रैक बाधित

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के द्वारा हादसे की जानकारी ली जा रही है। साथ ही रेलवे ट्रैक से उतरे ट्रेन की दोनों बोगियों को फिर से पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल अधिकारियों ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। वहीं ट्रेन की बोगियों के बेपटरी हो जाने की वजह से स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो और प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर रेलवे ट्रैक बाधित हो गया है। 

facebook twitter