+

T20 World Cup Final:कुछ इस तरह से रोहित शर्मा ने किया पिच को नमन, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे भावुक

T20 World Cup Final: भारतीय टीम ने आखिरकार 13 साल के लंबे इंतजार के बाद आईसीसी ट्रॉफी को जीतने में सफलता हासिल की। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बारबाडोस के मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया।

T20 World Cup Final: बारबाडोस का केनिंग्सटन ओवल मैदान 29 जून 2024 से हर भारतीय के दिल में अपनी एक अलग जगह बना चुका है। इस स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले को टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 7 रनों से अपने नाम करने के साथ 13 साल से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी को जीतने के सूखे को भी खत्म कर दिया। इस जीत के बाद रोहित शर्मा ने जहां टी20 इंटरनेशनल से अपने संन्यास का भी ऐलान कर दिया तो वहीं वह काफी भावुक भी दिखाई दिए जिसमें उनकी आंखों से जीत की खुशी में आंसू साफतौर पर देखने को मिले। वहीं अब रोहित का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्हें बारबाडोस की पिच को भी नमन किया।

पिच की मिट्टी को मुंह से लगाया और अपने इमोंशंस किए जाहिर

साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जीत के बाद रोहित शर्मा का एक खास वीडियो आईसीसी की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है। इसमें रोहित जहां काफी भावुक दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनके इमोशंस भी साफतौर पर देखने को मिले। रोहित ने बारबाडोस के स्टेडियम की पिच की मिट्टी को अपने मुंह से लगाया और उसे नमन किया। रोहित को इस वीडियो को देखने के बाद उनकी भावनाओं का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। इस मुकाबले में भले ही रोहित बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके लेकिन कप्तानी के मामले में उन्होंने खुद को पूरी तरह से सही साबित किया।

रोहित को देख सभी को आई सचिन की याद

रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखने के बाद सभी भारतीय फैंस को सचिन तेंदुलकर के भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की याद आ गई जब उन्होंने अपने करियर का आखिरी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था और इस मैच के खत्म होने के बाद उन्होंने पिच को जाकर नमन किया था। बता दें कि रोहित के साथ विराट कोहली ने फाइनल मुकाबले के बाद टी20 इंटरनेशनल से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है।

facebook twitter