Bigg Boss OTT 3:शिवानी कुमारी ने शो में पहले दिया धक्का फिर की बदतमीजी, इस एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

11:40 PM Jun 29, 2024 | zoomnews.in

Bigg Boss OTT 3: विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में वीकेंड का वार के पहले शिवानी कुमारी को खतरनाक लड़ाई करते हुए देखा गया। वहीं इस लड़ाई में कुछ कंटेस्टेंट्स को आग में घी डालते हुए भी देखा जा सकता है। घर जंग का मैदान बना चुका है। अनिल कपूर के शो में रोज जबरदस्त इमोशनल और जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। कभी रणवीर शौरी की विशाल पांडे संग लड़ाई तो कभी साई केतन राव का लव कटारिया के साथ बहसबाजी। वहीं अब शिवानी कुमारी अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

शिवानी कुमारी ने की बदतमीजी

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में एक बार फिर दो और कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिली जो सोशल मीडिया चर्चा में है। इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी और टीवी एक्ट्रेस पौलमी पोलो दास पहले दिन से अपने झगड़े को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक बार फिर उनके बीच जंग छिड़ गई है। पौलमी ने तो शो को छोड़ने तक को कह दिया है। सोशल मीडिया पर दोनों की लड़ाई का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पौलमी दास ने लगाई क्लास

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिलता है कि एक टास्क के दौरान शिवानी कुमारी ने पौलमी दास को धक्का दिया और फिर उनसे बदतमीजी भी की, जिसके बाद वह चिढ़ गईं और कहा कि वह शो से जाना चाहती हैं। पौलमी ने कहती है कि, 'मुझे माफ कीजिएगा। मैं इस शो से बाहर हूं। कोई भी लड़की इतनी बेवकूफ नहीं होती है। गांव की लड़कियां मेरी भी दोस्त हैं,लेकिन वो ऐसी नहीं जैसी तुम हो।'

बिग बॉस के लेटेस्ट विवाद

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक के दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने शॉकिंग बयान देकर चौंका दिया है। वहीं अब शिवानी कुमारी और पौलमी दास की लड़ाई दर्शकों के बीच चर्चा का हॉट मुद्दा बना हुआ है। वहीं आज रात वीकेंड का वार में अनिल कपूर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं।