+

T20 World Cup 2024:इमोशनल हो गए शाहीन अफरीदी- हम कोई गली क्रिकेट टीम नहीं हैं....

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. पहले दो मैच में हार के साथ ही उसका इस टूर्नामेंट से पत्ता साफ हो गया. पाकिस्तान के बाहर होने के बाद अब शाहीन अफरीदी का बयान सामने आया है जिसमें वो काफी इमोशनल हो गए.

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 पाकिस्तान और उसके फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. कहां टी20 वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम जीतने के सपने देख रहे थे लेकिन हो कुछ और गया. पाकिस्तान की टीम पहले ही दौर से बाहर हो गई. हमेशा की तरह इस बार भी खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी टीम को कोसा जा रहा है. पाकिस्तान का मीडिया हो या पूर्व क्रिकेटर, सबके सब पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को कोस रहे हैं. अब आलोचनाओं के बीच शाहीन अफरीदी का इमोशनल बयान सामने आया है.

क्या बोले शाहीन?

शाहीन अफरीदी ने कहा कि अच्छे समय पर सब आपके साथ खड़े होते हैं. लेकिन फैंस को हमेशा बुरे समय पर टीम के साथ खड़ा होना चाहिए. शाहीन ने कहा कि पाकिस्तान कोई गली क्रिकेट टीम नहीं है. ये टीम आपकी भी है. शाहीन अफरीदी इमोशनल होकर बयान तो दे रहे हैं लेकिन शायद वो ये बात भूल गए कि उनकी टीम ने अगर खराब खेल दिखाया है तो लोग तो सवाल खड़े करेंगे ही. खासतौर पर तब जब पाकिस्तानी टीम अमेरिका जैसी कमजोर टीम से भी हार जाए. पाकिस्तान की हार की बड़ी वजह तो ये भी बताई जा रही है कि टीम में तीन गुट बने हुए हैं जिससे काफी नुकसान हुआ है.

आयरलैंड के खिलाफ आखिरी मैच

पाकिस्तान को अब आयरलैंड के खिलाफ आखिरी मैच खेलना है. ये मुकाबला रविवार को लॉडरहिल में ही होगा. बारिश का खतरा इस मैच पर भी बरकरार है. वैसे पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स हैं कि टूर्नामेंट के बाद बाबर एंड कंपनी पर कई बड़ी कार्रवाई हो सकती है. जैसे कुछ खिलाड़ियों का टीम से पत्ता होना साफ है. इसके साथ खिलाड़ियों की सैलरी भी कम होने की बातें सामने आ रही हैं. बाबर आजम, रिजवान जैसे खिलाड़ियों का विदेशी लीग्स में खेलना भी मुश्किल हो सकता है. हालांकि कप्तान बदलने की बात अबतक सामने नहीं आई है. पीसीबी बाबर आजम को चैंपियंस ट्रॉफी तक कप्तान बनाए रखने का मन बना चुकी है.

facebook twitter