+

Sardarshahar:सरदारशहर डीएसपी अनिल माहेश्वरी एपीओ

Sardarshahar - मामले की जांच आईपीएस प्रशांत किरण ने की, जिसमें डीएसपी Anil Maheshwari की भूमिका संदिग्ध पाई गई। सांसद राहुल कस्वां ने कार्रवाई की मांग की थी।

Sardarshahar : राजस्थान पुलिस के डीजीपी ने सरदार शहर के डीएसपी अनिल माहेश्वरी को बुधवार शाम एपीओ (Awaiting Posting Order) कर दिया। यह कार्रवाई हरियाणा से बीकानेर जा रहे लोगों से पूछताछ के बाद कथित रूप से छह से सात लाख रुपये मांगने के मामले में की गई। हरियाणा के रेवाड़ी निवासी अमन जाट ने शिकायत की थी कि 16 सितंबर की रात को डीएसपी माहेश्वरी ने बीकानेर जाने वाले लोगों को सरदार शहर में रोका और थाने ले जाकर उनसे पैसे मांगे। आरोप है कि पांच लाख रुपये ऑनलाइन और एक लाख नकद दिए गए थे। 


मामले की जांच कर रहे आईपीएस प्रशांत किरण ने डीएसपी माहेश्वरी की भूमिका को संदिग्ध पाया। अंतरिम रिपोर्ट में यह सामने आया कि माहेश्वरी ने एक भाजपा पार्षद के माध्यम से पैसे की मांग की थी। रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय भेजी गई, जिसके बाद डीजीपी ने माहेश्वरी को एपीओ कर दिया। इस घटना पर सांसद राहुल कस्वां ने भी सवाल उठाए और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।


सांसद राहुल कस्वां ने भी उठाया था सवाल

इस मामले में सांसद राहुल कस्वां ने बुधवार दोपहर ट्वीट किया था। उन्होंने इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए थे। सांसद कस्वां ने भी मामले में कार्रवाई की मांग की थी।

facebook twitter