+

Baba Siddique:बाबा सिद्दीकी की मौत पर रो पड़े सलमान खान, शिल्पा शेट्टी भी टूटी

Baba Siddique - नेता बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनते ही सलमान खान रात 2.30 बजे रोते हुए हॉस्पिटल पहुंचे। सलमान खान की हालत इस दौरान बेहद खराब नजर आई। वह रो रह

Baba Siddique : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी का शनिवार रात अचानक निधन हो गया। वह दशहरे के मौके पर अपने बेटे से मिलने जा रहे थे, तभी गाड़ी में बैठे हुए उन पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियों की बरसात कर दी। बाबा सिद्दीकी को दो गोलियां लगीं और तुरंत लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई, खासतौर पर सलमान खान के लिए यह बेहद दुखद पल था।


सलमान खान, जो बाबा सिद्दीकी के बहुत करीबी माने जाते थे, उनकी मौत की खबर सुनते ही बिग बॉस 18 की शूटिंग बीच में छोड़कर अस्पताल पहुंचे। उनकी आंखों में आंसू थे और वह अपने करीबी दोस्त को खोने के गम में टूट गए। शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, और संजय दत्त भी तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे, जहां सबने बाबा सिद्दीकी को याद कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। 


बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड के दिग्गजों के बीच एक खास पहचान रखते थे, खासकर सलमान और शाहरुख खान के बीच सुलह कराने में उनका अहम योगदान माना जाता है। उनकी मशहूर इफ्तार पार्टियों में फिल्मी दुनिया के बड़े सितारे अक्सर शामिल होते थे। उनकी मौत से बॉलीवुड में मातम छाया हुआ है, और किसी को यकीन नहीं हो रहा कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।


इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम भी सामने आ रहा है, जिस वजह से सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

facebook twitter