+

Rupali Ganguly:रुपाली गांगुली पर टूटा दुखों का पहाड़, सास का हुआ निधन

Rupali Ganguly: 'अनुपमा' एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपनी सास सुदर्शन वर्मा के निधन की दुखद जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके बेटे रुद्रांश ने अपनी प्यारी दादी के बिना पहला जन्मदिन मनाया।

Rupali Ganguly: 'अनुपमा' एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी सास, सुदर्शन वर्मा, का हाल ही में निधन हो गया है, जिससे परिवार गहरे शोक में है। रुपाली ने सोशल मीडिया पर अपनी सास का एक पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें सुदर्शन वर्मा अपने पोते रुद्रांश को आशीर्वाद देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अंतिम समय में भी शांत और खुश दिख रही हैं।

रुपाली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "रुद्रांश का पहला जन्मदिन उस व्यक्ति के बिना मनाना पड़ा जो उसे माता-पिता से भी ज्यादा प्यार करता था... श्रीमती सुदर्शन वर्मा, आपकी कमी हमेशा महसूस होगी। माता-पिता और दादा-दादी को संजोकर रखें... शुद्ध बिना शर्त आशीर्वाद।"

रुपाली गांगुली के पति अश्विन वर्मा एक सफल बिजनेसमैन हैं। उन्होंने 6 फरवरी 2013 को विवाह किया और उनके घर में 25 अगस्त 2013 को बेटे रुद्रांश की किलकारी गूंजी थी।

रुपाली ने कहा- दादा और दादी को संजो कर रखें

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'रुद्रांश का पहला जन्मदिन उस एक व्यक्ति के बिना जो शायद उसे उसके माता-पिता से भी ज्यादा प्यार करता था... हमेशा दादी का लाडला कृष्णा... श्रीमती सुदर्शन वर्मा...आपकी कमी हमेशा महसूस होगी... माता-पिता और दादा-दादी को संजो कर रखें...शुद्ध बिना शर्त शुद्ध आशीर्वाद...।'

रुपाली के पति हैं बिजनेसमैन

रुपाली के पति अश्विन के वर्मा बिजनेसमैन हैं। दोनों ने 6 फरवरी 2013 को शादी की थी। इनके घर पहले बच्चे की किलकारी 25 अगस्त 2013 को गूंजी थी। बेटे का नाम रुद्रांश है।

facebook twitter