+

Lok Sabha Elections:15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दो...ओवैसी भाईयों को बीजेपी नेता नवनीत राणा की खुली चुनौती

Lok Sabha Elections: बीजेपी नेता नवनीत राणा ने बिना नाम लिए ओवैसी बंधुओं पर प्रहार किया. साल 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान दिया था. ओवैसी ने कहा था कि 15 मिनट पुलिस को हटा लो हम बता देंगे कि किसमें कितना दम है. नवनीत राणा अकबरूद्दीन के पुराने

Lok Sabha Elections: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के हैदराबाद गढ़ को ढहाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी की उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंची महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी सांसद और तेलंगाना के लिए पार्टी की स्टार प्रचारक नवनीत राणा ने हैदराबाद में प्रचार के दौरान विवाद खड़ा कर देने वाला बयान दिया है. बीजेपी नेता नवनीत राणा ने बिना नाम लिए ओवैसी बंधुओं पर प्रहार किया.

एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के विवादित बयान का जिक्र करते नवनीत राणा ने कहा, ‘छोटा कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या कर सकते हैं, छोटे को मेरा कहना है कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे, 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कहां से आए और कहां चले गए.’ साल 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान दिया था. ओवैसी ने कहा था कि 15 मिनट पुलिस को हटा लो हम बता देंगे कि किसमें कितना दम है. हालांकि इस मामले में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है.

‘हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए है चुनाव’

नवनीत राणा अकबरूद्दीन के पुराने विवादित बयान के आधार पर टिप्पणी कर रही थीं. उन्होंने ये भी कहा, ‘ये चुनाव हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए है. इस बार सिर्फ मतदान होगा तो देश के हित में होगा. इस बार मतदान करना है तो हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए होगा. इस बार मतदान करना है तो माधवी लता. हमारी शेरनी को इस देश के पार्लियामेंट में भेजने के लिए होगा. इस बार मतदान हैदराबाद के सभी हिंदुओं को जगाने के लिए होगा.’

बीजेपी ने अमरावती से नवनीत राणा को दिया टिकट

वहीं, नवनीत ने गुजरात में भी चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि जो लोग जय श्री राम नहीं कहना चाहते वो पाकिस्तान चले जाएं.’ नवनीत राणा ने महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से कांग्रेस और एनसीपी की मदद से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीता था. हालांकि, इस साल मार्च के महीने में नवनीत ने बीजेपी का दामन थाम लिया और पार्टी ने उन्हें अमरावती से टिकट भी दिया है.

facebook twitter