+

Brij Bhushan Sharan Singh:अखिलेश को INDI गठबंधन से हटा दीजिए, फिर देखें कितने बड़े योद्धा हैं राहुल- बृजभूषण सिंह

Brij Bhushan Sharan Singh: बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर बयान दिया है और कहा है कि जो खुद बैसाखी पर टिके हुए हैं, वो आज अपनी तुलना अर्जुन और अभिमन्यु से कर रहे हैं।

Brij Bhushan Sharan Singh: बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कहा, 'गलती से इस देश की जनता ने एक बार उन्हें(कांग्रेस) कुछ सीटें ज्यादा दे दीं। यह सीटें राहुल गांधी की काबिलियत पर नहीं मिली हैं, मैं यह बात दावे से कह रहा हूं। अखिलेश यादव को INDI गठबंधन से हटा दीजिए और फिर देखिए कि राहुल गांधी कितने बड़े योद्धा हैं। जो खुद बैसाखी पर टिके हुए हैं, वो आज अपनी तुलना अर्जुन और अभिमन्यु से कर रहे हैं?'

संसद में राहुल ने दिया था चक्रव्यूह वाला बयान

29 जुलाई को राहुल ने लोकसभा में केंद्रीय बजट 2024 पर बोलते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि देश के किसान, मजदूर और युवा डरे हुए हैं।  उन्होंने कहा था कि 21वीं सदी में एक नया 'चक्रव्यूह' बनाया गया है। हम इस चक्रव्यूह को तोड़ेंगे। इसे तोड़ने का सबसे बड़ा तरीका जाति जनगणना है, जिससे आप लोग डरते हैं। इस दौरान राहुल ने अंबानी और अडानी पर भी निशाना साधा था, जिसके बाद स्पीकर ने उन्हें टोका था। 

राहुल को ईडी कर सकती है गिरफ्तार! 

हालही में कांग्रेस के सीनियर नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल गांधी और ईडी को लेकर बड़ा बयान दिया था। सियासी गलियारों में उनके इस बयान के मायने निकाले जाने लगे थे। सिंघवी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा था कि राहुल को गिरफ्तार करने के बारे में सोचना भी नहीं।

सिंघवी ने कहा था, 'अगर ईडी राहुल गांधी को गिरफ्तार करने के बारे में सोचती भी है, तो देश बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील ठोक देगा! इस बारे में कभी मत सोचना, कभी भी नहीं।'

हालही में राहुल गांधी ने एक पोस्ट में दावा किया था कि सरकार उनके खिलाफ ईडी के छापे की तैयारी कर रही है। हालांकि बीजेपी ने इसे वायनाड घटना से ध्यान भटकाने की कोशिश बताया था। मामला शुक्रवार का है, जब राहुल के बयान से हड़कंप मच गया था। 

facebook twitter