Bihar Politics:बिहार में JDU के विधायक तोड़ने के लिए ऑफर मिला! 2 MLA किडनैप करने की FIR भी दर्ज

07:59 PM Feb 12, 2024 | zoomnews.in

Bihar Politics: बिहार विधानसभा में भले ही नीतीश कुमार ने विश्वास मत जीत लिया हो, लेकिन सियासी गलियारों में उथलपुथल अभी भी जारी है। ताजा मामला पटना से सामने आया है। यहां के कोतवाली थाने में जेडीयू की विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

क्या है पूरा मामला?

जेडीयू की विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की एफआईआर जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जेडीयू के विधायक डॉ संजीव और तेजस्वी यादव के करीबी ठेकेदार सुनील कुमार राय ने मिलकर दोनों विधायकों का अपहरण किया है।

10-10 करोड़ का क्या मामला है?

सुधांशु शेखर ने FIR में ये आरोप भी लगाया है कि JDU विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा था। तेजस्वी के करीबी सुनील कुमार ने ये ऑफर दिया था। FIR दर्ज कराने वाले विधायक सुधांशु शेखर अभी मुख्यमंत्री आवास में मौजूद हैं।

राजगीर से जेडीयू विधायक कौशल किशोर का बड़ा दावा

राजगीर से जेडीयू विधायक कौशल किशोर के पास भी 5 करोड़ का ऑफर आया था, राजद नेता शक्ति यादव ने उन्हें फोन किया था। कौशल किशोर ने खुद फोन पर इस बात की पुष्टि की है। 

गौरतलब है कि बिहार की सियासत में आज बड़ा दिन था। विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल किया। डिप्टी स्पीकर को जोड़कर 130 वोट विश्वास मत के पक्ष में पड़े। वहीं विश्वास मत पर वोटिंग से विपक्ष ने वॉकआउट कर लिया।