Bhool Bhulaiyaa 3:3 दशक से राजपाल यादव को था इस हसीन संग काम करने का इंतजार- आखिर मिल ही गया मौका

07:57 PM Oct 10, 2024 | zoomnews.in

Bhool Bhulaiyaa 3: राजपाल यादव ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की और तीन दशकों में कई यादगार किरदार निभाए। उनकी कॉमिक टाइमिंग और पंचलाइन ने उन्हें बॉलीवुड का बेताज बादशाह बना दिया। 'शूल' से लेकर 'भूल भुलैया' तक, हर फिल्म में राजपाल की उपस्थिति से कॉमेडी को एक नया रंग मिला।

अब, राजपाल यादव 'भूल भुलैया 3' के साथ वापसी कर रहे हैं, जहां वे फिर से 'छोटा पंडित' का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म ने उनके एक लंबे ख्वाब को भी पूरा किया है। उन्होंने ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि उनका सपना था कि वे माधुरी दीक्षित के साथ काम करें, जो अब 'भूल भुलैया 3' में साकार हुआ है।

राजपाल का यह सफर न केवल मनोरंजक रहा है, बल्कि उनके लिए एक महत्वपूर्ण क्षण भी लेकर आया है। वे अब अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के साथ-साथ दर्शकों को हंसाने का काम भी जारी रखेंगे। 'भूल भुलैया 3' उनके लिए एक नई शुरुआत है, जो दर्शकों को फिर से उनके अद्भुत कॉमिक अंदाज में देखने का मौका देगा।

राजपाल यादव को था बस इस हीरोइन संग काम करने का इंतजार

अब जल्द ही राजपाल यादव 'भूल भुलैया 3' के साथ फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और उन्हें एक बार फिर 'छोटा पंडित' के रोल में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। अपने इस लंबे और सफल करियर में राजपाल यादव ने कई बड़े और मंझे एक्टर्स के साथ काम किया। उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों और किरदारों को कई लीड एक्टर्स के साथ मिलकर और बिकाऊ और चलने वाला बनाया, लेकिन इस बीच उनका एक हसीना के साथ काम करने का भी सपना था, जो सालों से अधूरा था। प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, विद्या बालन, जैसी सफल हीरोइनों के साथ काम करने के बावजूद भी उनकी इच्छा सिर्फ एक हसीना के साथ काम करने की थी, जो सालों बाद पूरी हो गई है।

पूरा हुआ राजपाल का सपना

राजपाल याद ने 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि 'भूल भुलैया 3' ने उनके जीवन के दो बड़े सपने पूरे किए हैं। इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'मेरी सालों पहले ख्वाहिश थी कि मैं अपने दोस्तों के साथ जयपुर राजमंदिर में फिल्म हम आपके हैं कौन देखूं, जो आज 'भूल भुलैया 3' करने का बाद पूरा हुआ और मैं इसकी प्रमोशन के लिए यहां आया।' इसी कड़ी में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''हम आपके हैं कौन' तो यहां नहीं देख पाया लेकिन मेरा दूसरा सबसे बड़ा सपना 'भूल भुलैया 3' से पूरा हो गया है। हर किसी की तरह ही मेरा भी फिल्मों में आने के बाद एक ही सपना था कि मैं माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म करूं और वो आज पूरा हो गया है। 'भूल भुलैया 3' में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, मैंने इसका सालों तक इंतजार किया था।