'INDIA' Alliance:ममता बनर्जी का गठबंधन पर बड़ा बयान- 'मैं दो सीटें देना चाहती थी, सब सीपीएम ने गड़बड़ किया'

06:45 PM Jan 31, 2024 | zoomnews.in

'INDIA' Alliance: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि कांग्रेस के साथ तो उनकी अच्छी समझ थी और मालदा में दो सीटें कांग्रेस को देना भी चाहती थीं, लेकिन सब सीपीएम ने गड़बड़ किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने बुरा किया है तो वह सीपीएम पार्टी है। सीपीएम उनकी (कांग्रेस) सबसे बड़ी दलाल बन गई है। ममता बनर्जी ने आज मुर्शिदाबाद में अपनी दूसरी जनसभा में बीजेपी कांग्रेस सीपीएम पर भी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस को मालदा में दो सीटें देना चाहती थी। कांग्रेस के पास एक भी विधायक नहीं है तो क्या हमको 42 में 42 सीटें देनी पड़ेगी? और बीजेपी जीत जाएगी? जब वो (बीजेपी) बंगाल आएंगे तो लूटपाट करेंगे, लोगों को मारेंगे, लोगों पर अत्याचार करेंगे, मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। ममता ने कहा कि मेरे पास बीजेपी से लड़ने की ताकत और साहस है।

ममता बनर्जी ने कहा कि देश में कोई मुस्लिम, सिख, ईसाई, ओबीसी नहीं रहेगा और बीजेपी ने चुनाव जीतने के बाद राज्य में सभी अंडे की दुकानें बंद कर दी हैं।  कोई क्या खाता है यह उसका अपना मामला है। कोई शाकाहारी है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।  हमें इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि जैन और मारवाड़ी शाकाहारी भोजन करते हैं, तो आप मेरे भोजन में हस्तक्षेप क्यों करते हैं? 

ममता ने आगे कहा, 'मछली की दुकान बंद है, अंडे की दुकान बंद है, मीट की दुकान बंद है, सब कुछ बंद होगा तो लोग क्या खाएंगे? । बीजेपी ने ये आदेश क्यों दिया है कि गर्भवती महिलाओं के अंडे नहीं खाये जा सकते। और सीपीएम तो 34 साल से बीजेपी का दलाल है, आप लोग देखे हैं ना। कांग्रेस के साथ हमारी समझ बहुत अच्छी थी, अगर किसी ने बुरा किया है तो वह सीपीएम पार्टी है।'