+

Bigg Boss OTT 3:कृतिका मलिक का आया चौंकाने वाला बयान, बोलीं- दूसरे के पति यूज कर लेती हूं...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 लगातार चर्चा में छाया हुआ है. शो में अरमान मलिक, पायल मलिक और कृतिक मलिक के रिश्ते पर सभी की नजरें बनी हुई हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि इन तीनों का शादी का रिश्ता सच में सही चलता है या सब दिखावा है. हाल ही में कृतिका

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता गुजर चुका है. धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स अपने-अपने असली रंग में नजर आने लगे हैं. लेकिन अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है. इन तीनों का मुद्दा घर के अंदर से लेकर बाहर तक काफी चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर अरमान, कृतिका और पायल के रिश्ते को लेकर लगातार बहस जारी है. कुछ लोग इनके सपोर्ट में हैं, तो कुछ लोग अरमान को उनके दूसरी शादी के फैसले को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

हाल ही में पॉलोमी दास को अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से बात करते हुए देखा गया. पॉलोमी ने कृतिका को अरमान का तौलिया इस्तेमाल करते हुए देखा तो उन्होंने पूछा, ”तुम लोग एक दूसरे का तौलिया इस्तेमाल कर लेते हो?” पॉलोमी के इस सवाल का जवाब देते हुए अरमान मलिक कहते हैं, कर लेते हैं, मिया बीवी है क्यों नहीं कर लेंगे. क्यू? नहीं करना चाहिए?

इसी बीच कृतिका भी बोलती हुई नजर आईं. उन्होंने टोकते हुए कहा, यार जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये तो फिर भी तौलिया है.” कृतिका के इस जवाब को सुनकर पॉलोमी जोर से हंसने लगती हैं. कृतिका आगे कहती हैं, ”खुदकी बेज्जती खुद ही करूंगी. कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी.”

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कृतिका मलिक ने पहले से शादीशुदा अरमान मलिक के साथ शादी कर अपनी दोस्त पायल को बड़ा झटका दिया था. पायल ने होस्ट अनिल कपूर के सामने अपने पति की दूसरी शादी का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि कैस अरमान के साथ उनकी शादी हुई और फिर उनके पति ने कृतिका के साथ 7 दिन के अंदर शादी कर ली थी. वहीं शो में अरमान दो-दो पत्नियों के होने के फायदे बताते हुए भी नजर आए थे, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

facebook twitter