Elvish Yadav News:जानिए जेल से बाहर आकर एल्विश ने क्या क्या कहा?

06:41 AM Mar 25, 2024 | zoomnews.in

Elvish Yadav Latest Video: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में जेल से रिहा कर दिया गया है. और हाल ही में एक्टर को यूट्यूबर सागर ठाकुर की पिटाई के मामले में भी गुरुग्राम कोर्ट ने भी रिहा कर दिया है. हाल ही में जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. 14 मिनट के वीडियो में एल्विश यादव काफी इमोशनल नजर आए और उन्होंने बताया कि ये 7 दिन जेल में कैसे बिताए.

एल्विश यादव ने वीडियो में कहा- चाहें जो भी हो देखो, एक हफ्ता जो गया मेरा, नो डाउट, वैरी बैड फेज ऑफ लाइफ, उतार-चढ़ाव चलते रहते हैं जिंदगी में, आगे बढ़ते रहना चाहिए. अंदर की तो क्या ही बात करनी है, अपना नया चैप्टर स्टार्ट करते हैं, अच्छा वाला, ऑन अ पॉजिटिव नोट. ऐसे समय में मेरे भाइयों ने मेरा जितना सपोर्ट किया उसके लिए दिल से धन्यवाद. जिन्होंने नहीं किया उनका भी धन्यवाद. जिन्होंने बुराई करी उनका भी धन्यवाद, जिन्होंने अच्छाई की उनका भी धन्यवाद. हम तो बस सभी लोगों को धन्यवाद ही कह सकते हैं. अपने काम धंधे पर वापस आ गए. जितना भी नुकसान हुआ अंदर उसे कवर कर रहे हैं.

वीडियो देखें यहां-

बता दें कि एल्विश के इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आए. एक शख्स ने लिखा- धन्यवाद सभी का. एक दूसरे शख्स ने कहा- वेलकम बैक शेर. एक अन्य शख्स ने इमोशनल होते हुए लिखा- व्लॉग के कुछ पार्ट में आंसू आ गए भाई. बट कोई नहीं, स्टे स्ट्रॉन्ग ब्रो. हम सब आपके साथ हैं. एक दूसरा फैन लिखा- बेस्ट पार्ट, एट द एंड, अपने तो अपने ही होते हैं भाई.

क्या था मामला?

दरअसल एल्विश यादव को सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में बीते रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इसके बाद 7 दिन तक उन्हें जेल में रखने के बाद रिहा कर दिया गया. एल्विश यादव को सिर्फ यही नहीं बल्कि एक और केस से राहत मिल गई है. यूट्यूबर ने वीडियो में भी अब साफ बता दिया है कि उनकी फ्यूचर प्लानिंग इस नुकसान की भरपाई करने की है.