Lok Sabha Elections:कंगना रनौत ने किया चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'इस सीट से लडूंगी, अगर...'

07:54 PM Mar 23, 2024 | zoomnews.in

Lok Sabha Elections: अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें अपना उम्मीदवार बना सकती है। लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है। वहीं अब खुद कंगना ने चुनाव लड़ने की खबरों को हवा दे दी है। दरअसल कंगना ने  हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी से आशीर्वाद लिया। लोकसभा चुनाव को लेकर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी, तो कंगना ने कहा, माता की कृपा होगी, तो वह मंडी संसदीय क्षेत्र से जरूर चुनाव लड़ेंगी।

हिमाचल में बीजेपी ने अभी दो सीटों पर नहीं उतारे उम्मीदवार

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में अभी दो लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है। वहीं अब कंगना के इस बयान के बाद से कहा जा रहा है कि बीजेपी उन्हें अपना उम्मीदवार बना सकती है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि बीजेपी फ़िल्मी जगत के जानेमाने नाम को चुनावी मैदान में अपना सिपाही बनाकर उतार रही हो। पार्टी ने इस बार भी हेमा मालिनी को मथुरा लोकसभा सीट से तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है। 

पहले मथुरा से लड़ने की थे कयास

वहीं पिछले दिनों मथुरा में कंगना रनौत की सक्रियता को देखकर कहा जा रहा था कि शायद वह यहां से चुनाव लड़ें। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और बीजेपी ने इस सीट से मौजूदा सांसद हेमा मालिनी को ही अपना उम्मीदवार बनाया। बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौतने राजनीति में आने की इच्छा जताई थी। कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि मैं भाजपा की कोई प्रवक्ता नहीं हूं। मेरे लिए चुनावों पर राय देना ये सही जगह और सही समय नहीं है। मेरे चुनाव लड़ने को लेकर पार्टी की ओर से ही बयान आना चाहिए। ये घोषणा सही वक्त पर और सही जगह पर की जाएगी।