+

IPL 2024:जिंदगी भर याद रखूंगा... विराट कोहली ने कह दी RCB की हार के बाद दिल की बात

IPL 2024: IPL के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार मिली और इसके साथ ही इस टीम का सफर समाप्त हो गया. आरसीबी की इस हार के बाद विराट कोहली ने बड़ी बात कही, उन्होंने कहा कि वो इस सीजन को हमेशा याद रखेंगे.

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगातार 6 मैच जीतकर आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई थी लेकिन एलिमिनेटर में एक हार ने उसका सफर खत्म कर दिया. राजस्थान के खिलाफ बेंगलुरु को 4 विकेट से हार मिली और इसके साथ ही ये टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. हार के बाद आरसीबी का हर खिलाड़ी काफी ज्यादा निराश था और विराट कोहली के चेहरे पर भी साफतौर पर निराशा देखी जा सकती थी. लेकिन विराट कोहली इसके बावजूद इस आईपीएल सीजन को ताउम्र याद रखने की बात कहते नजर आए.

हार के बाद क्या बोले कोहली?

कोहली ने आरसीबी की हार के बाद टीम के साथियों के साथ ड्रेसिंग रूम चैट में कहा, ‘हमने खुद को मैदान पर जाहिर करना शुरू किया, अपने सम्मान के लिए खेलना शुरू किया और हमारा आत्मविश्वास भी वापस आ गया.’ विराट ने आगे कहा कि जिस तरह से चीजें बदली और टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया वो सच में स्पेशल था. ये एक ऐसी चीज है जिसे विराट कोहली हमेशा याद रखेंगे. विराट ने कहा कि हमें इस बात पर फक्र है. विराट ने कहा कि अंत में ये टीम वैसा ही खेली जैसा वो खेलना चाहते थे.

डुप्लेसी को थी टूर्नामेंट जीतने की उम्मीद

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने तो कहा कि वो इतनी शानदार वापसी के बाद और आगे की उम्मीद लगाकर बैठे थे. डुप्लेसी ने कहा कि जब आप कुछ खास करते हैं तो आपको उम्मीद होती है कि इससे भी ज्यादा कुछ और किया जाए. वैसे आरसीबी के कोच एंडी फ्लावर सीजन खत्म होने के बाद बहुत बड़ी बात कह गए. उन्होंने ये बात मान ली कि आरसीबी की गेंदबाजी कमजोर थी और उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चिन्नास्वामी जैसे स्टेडियम में अच्छी गेंदबाजी के लिए स्पेशल बॉलर्स की जरूरत है. अब देखना ये है कि अगले सीजन में आरसीबी किन गेंदबाजों पर दांव खेलती है?

facebook twitter