+

Govinda Firing:गोली कैसे लगी थी? अस्पताल से बाहर आकर गोविंदा ने बताया सच

Govinda Firing: गोविंदा शुक्रवार के दिन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए. गोली लगने के बाद से वो अस्पताल में भर्ती थे. डिस्चार्ज होते ही गोविंदा ने मीडिया से बातचीत

Govinda Firing: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा हाल ही में एक गंभीर घटना के चलते सुर्खियों में आ गए, जब 1 अक्टूबर को उन्हें गलती से गोली लग गई। यह घटना तब हुई जब वे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे। इस अप्रत्याशित घटना के बाद गोविंदा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल में उनका इलाज चला। अब, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, गोविंदा ने खुद इस घटना पर खुलकर बात की और बताया कि उस दिन क्या हुआ था।

घटना का विवरण

गोविंदा ने अस्पताल से बाहर आने के बाद मीडिया से बात की और उस दिन की घटना का विवरण साझा किया। उन्होंने कहा, "मैं एक शो के लिए कोलकाता जाने की तैयारी कर रहा था। सुबह के करीब 4:45 का समय था। उस समय मेरी रिवॉल्वर मेरे हाथ से गिर गई और अचानक गोली चल गई। उस पल मैं स्तब्ध रह गया कि आखिर ये क्या हुआ। जब मैंने नीचे देखा तो खून तेजी से बह रहा था।”

यह घटना उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से हुई, जो साफ-सफाई के दौरान अचानक चल पड़ी। गोविंदा ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी और घटना के बारे में सही जानकारी देने के लिए पहले से वीडियो रिकॉर्ड कर लिए ताकि इसे किसी अन्य तरीके से न जोड़ा जाए। इसके बाद वे सीधे डॉक्टर के पास गए।

अस्पताल में भर्ती और इलाज

गोविंदा को गोली लगने के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन दिनों के इलाज के बाद उन्हें शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से बाहर निकलते समय गोविंदा व्हीलचेयर पर नजर आए, लेकिन उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि वे अब सुरक्षित हैं और उनकी हालत स्थिर है।

मैनेजर का बयान

घटना के दिन, गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने भी घटना की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि गोविंदा कोलकाता के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे और उसी दौरान उनकी रिवॉल्वर गलती से गिर गई, जिससे गोली चल गई। यह बयान गोविंदा के द्वारा दिए गए विवरण से मेल खाता है, जो घटना की सटीकता को दर्शाता है।

शुभचिंतकों की चिंता

गोविंदा को गोली लगने की खबर फैलते ही उनके प्रशंसक और बॉलीवुड से जुड़े उनके करीबी लोग चिंतित हो गए। शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन, कश्मीरा शाह और शिल्पा शेट्टी जैसे दिग्गज उनके हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उनके प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं।

facebook twitter