+

Elvish Yadav:हार्दिक पंड्या की Ex वाइफ के साथ समंदर किनारे घूमते दिखे एल्विश यादव

Elvish Yadav - बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यबर एल्विश यादव अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एल्विश विवादों में भी घिरे रहते हैं और आजकल तो उनका नाम किसी

Elvish Yadav : एल्विश यादव अब एक बड़ा नाम बन चुके हैं, लेकिन अक्सर वह अपने काम से ज्यादा विवादों में घिरे रहते हैं। पिछले कुछ समय से एक चीज़ जो लगातार देखने को मिली है, वह यह है कि एल्विश यादव हर ट्रेंडिंग एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ नजर आ रहे हैं। इस वक्त, उनका नाम हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा के साथ जोड़ा जा रहा है, और कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस खबर की सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है।

एल्विश के पिछले कुछ म्यूजिक वीडियोज पर नजर डालें, तो नताशा का उनके साथ दिखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं लगती। क्योंकि इससे पहले भी एल्विश यादव का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चुका है, जिनके साथ उन्होंने म्यूजिक वीडियोज किए हैं। उदाहरण के लिए, शहनाज गिल को ही ले लीजिए। जब शहनाज और एल्विश की कुछ फ्रेंडली तस्वीरें सामने आईं, तो फैंस ने तुरंत यह मान लिया कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। जबकि सच यह था कि वे एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए थे।

शहनाज से ईशा तक: नाम जुड़ने की कहानी

शहनाज गिल से पहले भी, एल्विश का नाम ईशा मालविया के साथ जुड़ा था। बिग बॉस के बाद ईशा अपने निजी जीवन के कारण चर्चा में थीं, लेकिन उनके और एल्विश के साथ आने की वजह भी एक म्यूजिक वीडियो ही थी। इसके अलावा, सना मकबूल, बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता, भी एल्विश से मिलने पहुंची थीं, और मायशा अय्यर के साथ भी एल्विश का एक गाना आया था।

नताशा के साथ आने की वजह?

एल्विश यादव का नाम माहिरा शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन वह भी सिर्फ एक म्यूजिक वीडियो के कारण था। ऐसे में, अब नताशा और एल्विश का साथ में दिखना शायद उनके आने वाले किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो। हो सकता है कि यह दोनों एक म्यूजिक वीडियो या किसी अन्य प्रोफेशनल काम के लिए साथ दिखें। जल्द ही यह बात साफ हो जाएगी कि उनके बीच क्या चल रहा है, क्योंकि अगर यह सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशन है, तो जल्द ही उनका कोई गाना रिलीज़ हो सकता है।

इस पूरे घटनाक्रम से यह तो साफ है कि एल्विश यादव अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनके हर नए प्रोजेक्ट के साथ उनके नाम के चर्चे किसी न किसी अभिनेत्री या इन्फ्लुएंसर के साथ होते रहते हैं।

facebook twitter