Elvish Yadav News:एल्विश यादव नहीं कर पाए ट्रोलिंग बर्दाश, फैंस से बोले- सनातन धर्म पर हजार मुनव्वर कुर्बान

03:00 PM Mar 15, 2024 | zoomnews.in

Elvish Yadav News: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव पिछले कई दिनों से लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। कई संगीन आरोपों के बीच लोगों के साथ उनकी मारपीट की घटनाएं भी सामने आईं। मुनव्वर फारुकी को गले लगाने और मैक्सटर्न की धुनाई करने के मामले में लगातार उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। अब उन्होंने इस मामले पर वीडियो जारी कर बयान दिया है और जनता से माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी को गले लगाने वाले मामले पर अपना पक्ष रखते हुए सफाई भी दी है।  

क्या था मामला

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई दिग्गज एक साथ नजर आए थे। इस दौरान एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी खेलते दिखे। मैच के दौरान की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी एक- दूसरे को गले लगाते और बातचीक करते दिखे। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और लोग एल्विश को ट्रोल करने लगे। लोगों ने एल्विश पर आरोप लगाए कि वो एक ओर खुद को कट्टर हिंदू कहते हैं वहीं दूसरी ओर सनातन धर्म का अपमान करने वाले मुनव्वर के साथ दोस्ती निभा रहे हैं। इसी को लेकर अब एल्विश ने सफाई दी और हाथ जोड़कर माफी भी मांगी है। 

एल्विश ने मांगी माफी

एल्विश यादव वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, 'एक फोटो मेरी मुनव्वर के साथ बहुत ज्यादा वायरल हुई, जिसे देखकर लोगों कह रहे हैं कि मैं उसे गले लगा रहा हूं और खुशी से बात कर रहा हूं। इसकी सफाई मैं दे चुका हूं। इस बात को लेकर कई लोग मुझसे निराश हैं। मुझ पर कई तरह के इलजाम लगाए जा रहे हैं। मुझे फेक हिंदू, एंटी हिंदू और गद्दार बोला गया। गद्दार बड़ा शब्द है, लेकिन चलो मैं ये भी सहन कर लूंगा। आप लोगों ने मुझे उठाया है, बनाया है, इसलिए मैं आपकी हर बात मानता हूं। कुछ का कहना है कि एल्विश में ईगो है, इसलिए ये हिंदू समाज से माफी नहीं मांग रहा, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं सभी से माफी मांग रहा हूं।'

सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार को भी घसीटा गया

उन्होंने आगे कहा, 'अपने हिंदू धर्म, सनातन धर्म पर 1 नहीं हजार मुनव्वर कुर्बान हैं। न मैं उसको दोस्त मानता हूं और न मेरा भाई। मेरे लिए मेरा धर्म सबसे ऊपर है। एक बात आप लोगों ने पकड़ ली है। उसने जो गलती की उसके लिए वो जेल भी गया है।' ये सब कहने के दौरान एल्विश यादव ने सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों को भी इस मामले में घसीटा। उन्होंने कहा कि ये सभी भी हिंदू हैं और इन्होंने भी मुस्लमान के साथ मैच खेला है को इनसे फबी सवाल होने चाहिए।