Mumbai Indians:MI में आते ही सूर्यकुमार यादव ने टीमों को दी तगड़ी वॉर्निंग

09:21 PM Apr 05, 2024 | zoomnews.in

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस की शुरुआत IPL 2024 में अच्छी नहीं हुई है. अब तक खेले गए तीनों ही मैचों में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, जिसका नतीजा ये हुआ कि मुंबई ने हार की हैट्रिक लगा दी है. एक तरफ जहां बॉलिंग यूनिट फेल नजर आई वहीं दूसरी तरफ बैटिंग भी हैदराबाद के अलावा किसी मैच में नहीं चल सका है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस 169 रन के स्कोर को चेज करने में नाकाम रही थी. राजस्थान के खिलाफ तो पूरी टीम 125 पर ही सिमट गई थी. टॉप-4 में से 3 बल्लेबाज गोल्डन डक हो गए थे. अब टीम के लिए अच्छी खबर आई है. मुंबई के स्टार बैट्समैन सूर्यकुमार यादव ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद टीम को जॉइन कर लिया है. टीम से जुड़ने के बाद मुंबई इंडियंस ने सूर्या का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसे देखने के बाद फैंस खुश हो गए हैं.

खुद से बात करते नजर आए सूर्या, दी वॉर्निंग

33 वर्षीय सूर्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच की तैयारी के लिए टीम के प्रैक्टिस सेशन में शामिल हुए. इसके बाद वो होटल पहुंचे जहां वह खुद से बातें करते नजर आए. दरअसल, मुंबई इंडियंस ने सूर्या का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे दो अवतार में नजर आ रहे हैं. सूर्या के ये दोनों अवतार एक-दूसरे से मजेदार करते नजर आ रहे हैं. इस बातचीत के दौरान सूर्या ने इशारों-इशारों में दूसरी टीमों को वॉर्निंग दे दी.

सूर्या को देख खुश हुए फैंस

सूर्यकुमार यादव के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो पोस्ट करने के 3 घंटे के भीतर ही इस रील को 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. एक यूजर ने लिखा अभी मजा आएगा भिड़ू. एक और यूजर ने लिखा इंतजार खत्म हुआ. वहीं भारत आर्मी ने लिखा SKY इज बैक.

सूर्या के खेलने पर आखिरी फैसला बाकी

मुंबई के अगले मैच में सूर्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेंगे या नहीं इस पर अभी भी फैसला होना बाकी है. espncricinfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव शुक्रवार को टीम से जुड़े और नेट्स में करीब एक घंटे बैटिंग की. इसके अलावा उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों से भी मुलाकात की. सूर्या ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपनी बैटिंग को लेकर हेड कोच मार्क बाउचर और बैटिंग कोच कायरन पोलार्ड से भी बातचीत की.

3 महीने बाद सूर्या की वापसी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव आखिरी बार दिसंबर में साउथ अफ्रीका दौरे पर खेले थे. जहां उन्होंने कप्तानी करते हुए 56 गेंदों पर शतक जड़ा था. इसी सीरीज में उनके टखने में चोट लगी थी. इसके बाद उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की समस्या हो गई, इससे उनकी वापसी में देरी हो गई. उनके प्लेइंग इलेवन में नहीं होने से मुंबई की टीम को इस सीजन काफी नुकसान हुआ है. अभी तक मुंबई का कोई भी बैट्समैन लय में नहीं दिखा है. अब उनकी वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी. टीम को वापस को ट्रैक पर लाने के लिए उनके 360 डिग्री वाले चौके-छक्कों की मुंबई को सख्त जरुरत है. सूर्या ने IPL के 139 मैचों की 124 पारियों में 3249 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और 21 अर्धशतक भी शामिल हैं. IPL में सूर्या 32 की औसत और 143.32 की स्ट्राइक रेट पर बैटिंग करते हैं.