IPL 2025:रोहित शर्मा IPL में RCB के लिए खेलेंगे? फैंस की खास डिमांड ने मचा दिया बवाल

08:56 PM Oct 19, 2024 | zoomnews.in

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारी जोरों पर है, और फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि क्या मुंबई इंडियंस अपने कप्तान रोहित शर्मा को रिटेन करेगी। रोहित का हालिया वायरल वीडियो, जिसमें एक फैन ने उनसे आईपीएल में खेलने वाली टीम के बारे में पूछा, चर्चा का विषय बन गया है।

बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान, जब रोहित शर्मा पवेलियन की ओर बढ़ रहे थे, तब फैंस ने जोर-जोर से उनका नाम लिया। एक फैन ने उन्हें आरसीबी में शामिल होने के लिए कहा, जिस पर रोहित ने मजाक में प्रतिक्रिया देते हुए पूछा, "कौन सी टीम चाहिए बोल?" हालांकि, उन्होंने इस पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया और अंदर चले गए।

रोहित शर्मा इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं, और उनके सामने ऑस्ट्रेलिया दौरे की बड़ी चुनौतियां भी हैं। ऑस्ट्रेलिया में भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए शानदार प्रदर्शन करना होगा। रोहित का इस दौरे पर प्रदर्शन टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा, खासकर अगर वह व्यक्तिगत कारणों से पहले दो मैच मिस करते हैं।

रोहित का यह मजेदार अंदाज और उनकी कप्तानी के तहत टीम इंडिया की उम्मीदें फैंस के बीच उन्हें और भी लोकप्रिय बना रही हैं। अब सभी की नजरें मेगा ऑक्शन पर हैं, जहां रोहित शर्मा की भविष्य की टीम तय होगी।