Pushpa 2- The Rule:अल्लू अर्जुन की Pushpa होगी एक बार फिर से पोस्टपोन?

09:26 PM Aug 03, 2024 | zoomnews.in

Pushpa 2- The Rule: अल्लू अर्जुन ने साल 2021 में पुष्पा बनकर जो धमाका किया था उनके फैन्स को एक बार फिर से उस धमाके का इंतजार है. लंबे समय से वो ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में बने हैं. ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसे दिसंबर के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. हालांकि, अब ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म एक बार फिर से पोस्टपोन हो सकती है. चलिए समझते हैं कि आखिर फिल्म की रिलीज में कहां पर दिक्कत हो रही है.

123 तेलुगु की एक खबर की मानें तो फिल्मी गलियारों में ऐसी बातें हो रही हैं कि फिल्म की रिलीज में देरी होने की वजह फहाद फासिल हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए बल्क में डेट नहीं दिए. इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा गया कि पहले फहाद ने ‘पुष्पा 2’ के लिए अपनी दो मलयालम फिल्में पोस्टपोन की थीं. लेकिन, फिर जैसे ही मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ को 6 दिसंबर के लिए पोस्टपोन किया तो फहाद नाराज हो गए.

शूटिंग के लिए डेट्स नहीं दे रहे फहाद

नाराज होने की वजह से फहाद अब शूटिंग के लिए डेट्स ही नहीं दे रहे हैं, क्योंकि अब उन्होंने अपनी मलयालम फिल्मों का शाम शुरू कर दिया है. ऐसे में ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में देरी हो रही है. वहीं ऐसी चर्चा है कि एक बार फिर से ये फिल्म पोस्टपोन हो सकती है. हालांकि, इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. बहरहाल, अब देखना होगा कि आगे इस फिल्म को लेकर और क्या कुछ अपडेट सामने निकलकर आता है और मेकर्स फाइनल रिलीज डेट कब तक अनाउंस करते हैं. ऐसी भी खबर है कि जल्द ही रमोजी फिल्म सिटी में इस फिल्म के एक नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी. हालांकि, फहाद इस शूटिंग का हिस्सा होंगे या नहीं, इस बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं है.

बहरहाल, अल्लू अर्जुन के अपोजिट इस फिल्म में एक बार फिर से रश्मिका मंदाना दिखने वाली हैं. तीन साल से फैन्स इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. जब ‘पुष्पा’ का पहला पार्ट रिलीज हुआ था तो अल्लू अर्जुन के साथ-साथ रश्मिका भी इस फिल्म के जरिए छा गई थीं. अल्लू पैन इंडिया एक्टर बन गए थे और रश्मिका को नेशनल क्रश का टैग मिल गया था. फहाद फासिल के किरदार ने भी खूब सुर्खियों बटोरी थी. उन्होंने इस पिक्चर में आईपीएस भंवर सिंह शेखावत का रोल प्ले किया था. पिछले पार्ट में उनका स्क्रीनटाइम कम था, लेकिन इस बार उनका रोल बड़ा होने वाला है.

पहले पार्ट ने कितनी कमाई की थी?

‘पुष्पा’ से ना सिर्फ अल्लू अर्जुन, रश्मिका और फहाद छाए थे, बल्कि फिल्म ने बंपर कमाई भी की थी. सैकनिल्क की मानें तो इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने लगभग 150 करोड़ रुपये खर्च किए थे. वहीं फिल्म ने बजट से 2.5 गुना ज्यादा कमाई की थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड अपने नाम 350 करोड़ रुपये से ज्यादा किए थे. माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था. दूसरे पार्ट के डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी वही निभा रहे हैं.