Poonam Pandey News:लोग पूनम पांडे की मौत को आखिर अफवाह क्यों बता रहे हैं? ये है वजह

06:39 PM Feb 02, 2024 | zoomnews.in

Poonam Pandey News: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा ही विवादों का हिस्सा रही हैं. हाल ही में उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. दरअसल, पोस्ट में पूनम के निधन के बारे में जानकारी दी गई. लेकिन, लोगों को इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा. 32 साल की उम्र में उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

आखिर सच है क्या?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है. दावा किया जा रहा है कि जब उनका निधन हुआ तो वो कानपुर में मौजूद थीं. हालांकि, हमने इस जानकारी की तह तक पहुंचने की कोशिश की, तो पता चला कि उनकी मौत पुणे में हुई है. इसके बाद पुणे से बातचीत में कुछ साफ नहीं हुआ. लेकिन, ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि पूनम पांडे की मौत सुसाइड की वजह से हुई. हालांकि, इस पर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

पूनम का पब्लिसिटी स्टंट का इतिहास रहा है

पूनम के ऑफिशियल अकाउंट से जानकारी दिए जाने के बावजूद, आखिर लोगों को उनकी मौत का भरोसा क्यों नहीं हो रहा? ऐसा इसलिए है क्योंकि पूनम पहले कई बार ऐसे पब्लिसिटी स्टंट कर चुकी हैं, जो बाद में झूठे साबित हुए. इसका सबसे बड़ा उदाहरण वर्ल्डकप 2011 था, पूनम ने वादा किया था कि अगर टीम इंडिया फाइनल जीत जाती है तो वो अपने कपड़े उतार देंगी. हालांकि, बाद में उन्होंने ये साफ किया था कि ये बयान सिर्फ उन्होंने लोगों का ध्यान खींचने के लिए दिया था.

सोशल मीडिया पर पूनम की मौत के दावों ने जहां कुछ लोगों को परेशान किया, वहीं ज्यादातर लोग इसे फेक बता रहे हैं. उनका कहना है कि ऐसी चीजें पूनम पहले से करती आ रही हैं. हालांकि, ज़्यादातर रिपोर्ट्स तो यही बताया जा रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं. पर जैसा पूनम का इतिहास रहा है, उसके अनुसार इस बात पर प्राथमिक तौर से भरोसा कर पाना मुश्किल है.

कंगना के शो में पूनम पांडे

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए थे. वहीं, उनको आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था. लॉकअप में भी पूनम ने तमाम ऐसे खुलासे किए थे, जिस पर भरोसा करना लोगों के लिए मुश्किल था. उन्होंने शो में अपने ब्रेकअप से लेकर पति की ओर से हुए टॉर्चर के बारे में बताया था. जिसके बाद भी विवादों में घिरी रही थीं. उन्होंने वर्ल्डकप 2011 वाले पब्लिसिटी स्टंट के बारे में भी खुलासा किया था और बताया था कि उस फेक वादे की वजह से उनके घर पर भी खूब ड्रामा हुआ था.