Hanuman Beniwal:खींवसर MLA व RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा, सुरक्षा में कमांडो तैनात किए

07:01 PM Jan 26, 2024 | zoomnews.in

Hanuman Beniwal: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा बताया जा रहा है. पूर्व सांसद और वर्तमान में खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. बेनीवाल के नागौर स्थित घर पर QRT की टीमों की भी तैनाती की गई है. 

इंटेलिजेंस को मिला है इनपुट

दरअसल, इंटेलिजेंस एजेंसियों को इनपुट मिला है कि बेनीवाल को जान का खतरा है. जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन इंटेलिजेंस एजेंसियों को इनपुट मिला कि हनुमान बेनीवाल को कोई जान से मारना चाहता है. इंटेलिजेंस एजेंसियों त्वरित रूप से बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी. साथ ही उनके आवास पर भी कमांडो तैनात किए हैं. ये 24 घंटे तैनात रहेंगे.

घर पर 8 कमांडो तैनात

नागौर में हनुमान बेनीवाल के घर पर 8 कमांडो तैनात किए गए हैं. बेनीवाल के पूरे आवास को सुरक्षा घेरे में ले लिया है. बेनीवाल के घर पर तैनात किए गए कमांडो आधुनिक हथियारों से लैस हैं और आने-जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर कड़ी नजर रखी जा रही है. 

अनुमति लेने के बाद बेनीवाल से मिल सकेंगे लोग

मिली जानकारी के अनुसार, अब खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल से मिलने वालों को पहले QRT से इजाजत लेनी पड़ेगी. इसके बाद ही विधायक बेनीवाल से मुलाकात हो सकती है. गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. बेनीवाल भी सरकार से कई बार सुरक्षा की मांग कर चुके हैं. विधायक बेनीवाल गैंगवार और प्रदेश में हो रहे अपराधों ओर मुखर होकर बोलते हैं.