Housefull 5 Movie:इस एक्ट्रेस की अक्षय कुमार की Housefull 5 में हुई एंट्री!

10:27 PM Aug 23, 2024 | zoomnews.in

Housefull 5 Movie: बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' ने पिछले 14 सालों में अपनी कॉमेडी और मनोरंजन से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। 2010 में पहली बार रिलीज हुई इस फिल्म की सफलता ने इसे एक लंबी श्रृंखला में बदल दिया, और अब इसके पांचवें पार्ट की तैयारी जोरों पर है। 'हाउसफुल 5' में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। जैकलीन इस फ्रेंचाइजी के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, और उनकी वापसी ने फिल्म के फैंस की उम्मीदों को और बढ़ा दिया है।

फिल्म की रिलीज डेट 6 जून 2025 तय की गई है, जिससे निर्माताओं को वीएफएक्स और कहानी पर और मेहनत करने का समय मिल सके। तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख फिर से अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। पहली 'हाउसफुल' से लेकर अब तक, इस फ्रेंचाइजी ने हर बार कुछ नया और मनोरंजक प्रस्तुत किया है। 'हाउसफुल 4' में पुनर्जन्म की कहानी ने दर्शकों को बांधे रखा था, और 'हाउसफुल 5' में भी नई कहानी और कॉमिक पंच की उम्मीद की जा रही है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में अब तीन और एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। जैकलीन के जुड़ने से इस फिल्म में और भी ज्यादा ग्लैमर और एंटरटेनमेंट की उम्मीद है।

‘हाउसफुल 5’ के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और यह फिल्म एक बार फिर दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाने के लिए तैयार है।

फिल्म कब होगी रिलीज?

दिसंबर 2023 में खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. अब यह 6 जून 2025 को रिलीज होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एक आधिकारिक बयान जारी किया और लिखा, “हाउसफुल फ्रेंचाइजी ने अपने फैन्स की वजह से बड़ी सफलता हासिल की है. ऐसे में हम ‘हाउसफुल 5’ के लिए भी इसी तरह के प्यार की उम्मीद करते हैं. उन्होंने कहा ‘हाउसफुल 5’ के लिए टीम ने एक बेहतरीन कहानी लिखी है, जिसमें अच्छे वीएफएक्स की जरूरत है. इस वजह से हमने रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, जिससे हम ‘हाउसफुल 5’ में पांच गुना पंच दे सकें. ‘हाउसफुल 5’ अब 6 जून 2025 को रिलीज होगी.

फिल्म को तरुण मनसुखानी करेंगे डायरेक्ट

पहली ‘हाउसफुल’ फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे. फ्रेंचाइज़ी की दूसरी फिल्म 2012 में सिनेमाघरों में आई थी. दूसरी ओर, ‘हाउसफुल 3’ और 4 2016 और 2019 में रिलीज़ हुई थीं. वहीं अब हाउसफुल 5 आने वाली है. इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करेंगे और इसे प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला करेंगे. सभी ‘हाउसफुल’ में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख कॉमन रहे हैं. अब फिर एक बार इसमें जैकलीन की वापसी हुई है. इसके अलावा तीन और एक्ट्रेसेस की तलाश जारी है.

‘हाउसफुल 4 ‘ की कहानी

‘हाउसफुल 4’ पुनर्जन्म को लेकर है. ये 1419 के जमाने की कहानी है और दूसरी 2019 की. सितमगढ़ में 1419 में तीन कपल एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन जमाने को ये बात पसंद नहीं होती है. ऐसे में एक षडयंत्र रचा जाता है और उन्हें अलग कर दिया जाता है. अब कहानी 2019 में शिफ्ट हो जाती है. इन तीनों लड़के लड़कियों का जन्म लंदन में होता है और वो फिर एक बार प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन इस बार कपल में अदला बदली हो जाती है.

फिल्म में ये तीनों कपल एक बार फिर सितमगढ़ जाते हैं. सितमगढ़ में कपल्स की अदला-बदली कैसे सुलझती है, इसे देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा लीड रोल में थीं.