Jodhpur News:पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह का आज जोधपुर में हुआ अंतिम संस्कार

07:27 PM Feb 01, 2024 | zoomnews.in

Jodhpur News: राजस्थान के बाड़मेर जैसलमेर के पूर्व सांसद मानवेंद्रसिंह जसोल की पत्नी चित्रासिंह का बीते मंगलवार को अलवर में एक सड़क हादसे में निधन हो गया, जिसके बाद बुधवार को शव जोधपुर लाया गया. वहीं, आज उनका पाबूपुरा में स्थित फार्म हाउस में अंतिम संस्कार हुआ. वहीं, उनके अंतिम दर्शन के लिए जसोल के निवास पर काफी संख्या में लोग पहुंचें. मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग, विधायक प्रतापपुरी, रविन्द्र सिंह भाटी,पूर्व विधायक मदन प्रजापत सहित कई प्रबुद्धजनों के श्रद्धांजलि दी. जोधपुर उनका शव पहुंचने के बाद उनके निवास पर परिजनों के अलावा परिचितों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. वहीं, उनकी बेटी इटली से जोधपुर आई थी. 


बता दें कि मंगलवार को मानवेंद्र सिंह जसोल की गाड़ी के साथ एक भीषण एक्सीडेंट हुआ, जिसमें  पूर्व सांसद मानवेंद्र जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और पूर्व सांसद और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, उस समय मानवेंद्र सिंह जसोल गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे और उनके साथ आगे वाली सीट पर उनकी पत्नी चित्रा सिंह बैठी थी. वहीं, पीछे की सीट पर पुत्र हमीर सिंह और उनका ड्राइवर बैठा था. बता दें कि यह एक्सीडेंट दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर खूशपुरी के पास हुआ, जिसमें मानवेंद्र सिंह समेत तीन लोग घायल हुए और उनकी पत्नी की मौत हो गई. 

इसके अलावा सांसद मानवेंद्र सिंह को मंगलवार रात करीब 12:30 बजे अलवर के एक निजी अस्पताल से गुरुग्राम  के पार्श्व हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. राजस्थान से हरियाणा जाने के लिए पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाया था और चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ की टीम भी उनके साथ रवाना हुई थी.