IND vs SA:सूर्यकुमार यादव टीम बस में इस खिलाड़ी को देखते ही भड़क गए, वायरल हो गया Video

10:14 AM Dec 16, 2023 | zoomnews.in

IND vs SA: भारतीय टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली. ये सीरीज 1-1 से बराबर रही. इस सीरीज के आखिरी मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक जमाया. सूर्यकुमार इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान थे. अब टीम इंडिया वनडे सीरीज की तैयारी में व्यस्त होने वाली है. रविवार से वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है. इस सीरीज से पहले हालांकि सूर्यकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्यकुमार बस में अपनी टीम के साथी पर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था. वहीं दूसरे मैच में साउथ अफ्रीक को जीत मिली थी. तीसरा मैच भारत के नाम रहा था. सूर्यकुमार दूसरी बार टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे. इससे पहले उन्होंने भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी की थी. इस सीरीज में भारत को 4- 1 से जीत मिली थी.

अर्शदीप पर हुए गुस्सा

इस वायरल वीडियो में सूर्यकुमार बस में चढ़ते हैं और फिर मुस्कुराते हुए किसी से बात करते हैं. जैसे ही वह थोड़ा आगे बढ़ते हैं तो उनकी नजर अर्शदीप पर जाती है. अर्शदीप को देख सूर्यकुमार का मूड़ बदल जाता है और वह गुस्से में नजर आते हैं. वह उनकी तरफ उंगली करते हुए गुस्से में कुछ कहते हैं. थोड़ी देर कुछ कहने के बाद वह आगे बढ़ जाते हैं. वीडियो को शुरू में देखा जाए तो ये पता नहीं चलता कि सूर्यकुमार किसपर गुस्सा हो रहे हैं लेकिन जैसे ही वीडियो में सूर्युकमार आगे बढ़ते हैं तब पता चलता है कि वह अर्शदीप सिंह पर गुस्सा हो रहे हैं. इसके बाद सूर्यकुमार आगे बढ़कर अर्शदीप सिंह की सीट के पीछे वाली सीट पर बैठ जाते हैं.

रोहित के बराबर पहुंचे

सूर्यकुमार ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में 100 रनों की पारी खेली थी. ये सूर्यकुमार का टी20 में चौथा शतक था. इसी के साथ सूर्यकुमार ने रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल की बराबरी कर ली है. रोहित और मैक्सवेल के नाम टी20 में चार-चार शतक हैं. अब सूर्यकुमार भी इनके बराबर पहुंच गए हैं और टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा शतक जमाने के मामले में रोहित, मैक्सवेल के बराबर पहले नंबर पर आ गए हैं.