Bigg Boss 17:शॉकिंग एलिमिनेशन होगा इस हफ्ते! खुशी से झूम उठेंगे इस कंटेस्टेंट के फैन्स

01:27 PM Jan 13, 2024 | zoomnews.in

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में बीते एपिसोड्स में फैमली वीक देखने को मिला. जहां कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने बिग बॉस के घर में आए. ये हफ्ता काफी इमोशनल रहा. अपने परिवार से इतने वक्त तक दूर रहने के बाद मिलना सभी की आंखें नम कर गया. लेकिन फैमली वीक खत्म हो गया है और अब बात इस हफ्ते के नॉमिनेशन की. इस हफ्ते घर से बेघर होने की लिस्ट में कई सारे सदस्यों का नाम शामिल है.

वीकेंड का वार आ गया है, अब हर किसी के जहन में बस यही सवाल है कि इस हफ्ते शो से किसका पत्ता कटेगा. इसी बीच एलिमिशन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. इस हफ्ते जो शो से बाहर होने वाला है उस कंटेस्टेंट का नाम सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है. नाम सुनकर कुछ लोगों को धक्का लग सकता है, तो कुछ लोग काफी खुश होने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस बार घर से बेघर करने का हक कंटेस्टेंट्स के घरवालों को दिया जाएगा.

एक रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते ईशा मालवीय के चिंटू उर्फ समर्थ जुरेल शो से बाहर हो जाएंगे. वैसे चिंटू का मजाकिया अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा था. लेकिन अभिषेक कुमार के प्रति उनका बर्ताव दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रहा था. हालांकि अभी तक चैनल या मेकर्स की तरफ से इसपर किसी भी तरह की कंफर्मेशन सामने नहीं आई है. लेकिन अभिषेक कुमार के फैन्स इस खबर के सामने आने के बाद खुशी से झूम उठे हैं.

बता दें, सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने के बाद यूजर्स का कहना है कि क्या अच्छी खबर सुनाई है. एक यूजर ने लिखा, मैं बहुत खुश हूं. वहीं एक और ने लिखा कि अब देखना है कि ईशा मालविय क्या करती है. खासतौर पर अभिषेक कुमार के साथ. वहीं मुनव्वर फारूखी के फैन्स भी समर्थ के जाने की खबर से खुश नजर आ रहे हैं.