Bigg Boss 18:सलमान खान के शो बिग बॉस को मिली दूसरी कन्फर्म कंटेस्टेंट, चिरंजीवी के साथ कर चुकी हैं रोमांस

10:02 PM Aug 06, 2024 | zoomnews.in

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब फैन्स को इंतजार है सलमान खान के बिग बॉस का. रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को सलमान का बिग बॉस 18 रिप्लेस करने वाला है. यानी अक्टूबर 2024 के आखिरी हफ्ते में बिग बॉस के नए सीजन का प्रीमियर एपिसोड कलर्स टीवी पर ऑन एयर हो सकता है. इस रियलिटी शो के लिए मेकर्स दीपिका कक्कड़ के पति और मशहूर टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम को पहले से ही लॉक कर चुके हैं और अब इस शो को अपनी दूसरी कंटेस्टेंट मिल चुकी हैं. ये दूसरी कंटेस्टेंट हैं समीरा रेड्डी.

सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट से भरपूर वीडियो बनाने वाली समीरा रेड्डी एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. समीरा ने हिंदी फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सोहेल खान और संजय दत्त प्रमुख भूमिका में नजर आए थे. अपने 11 साल के फिल्मी करियर में समीरा ने जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल, सुनील शेट्टी जैसे कई मशहूर बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम किया है.

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गई हैं समीरा रेड्डी

सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि समीरा रेड्डी तेलुगू, मलयालम, तमिल, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में भी नजर आई थीं. मेगा स्टार चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर जैसे साउथ के सुपरस्टार के साथ भी वो स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. अमेरिकी टॉक शो होस्टेस ओपरा विन्फ्रे की समीरा बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने उनके इंडिया टूर के दौरान ओपरा से खास मुलाकात भी की थी और उन्हें एक साड़ी भी गिफ्ट की थी. साल 2014 में समीरा ने बाइकर और बिजनेसमैन अक्षय वर्दे के साथ शादी की. उनके दो बच्चे भी हैं. कोरोना के समय समीरा ने अपनी सास के साथ मिलकर मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू किया. मजेदार वीडियो के अलावा अपने सोशल मीडिया पर समीरा ऐसे कई मुद्दों पर बात करती हैं जिसे ऑडियंस उनसे कनेक्टेड महसूस करती है.

सोनम कपूर भी हैं फॉलोअर

‘कॉफी विद करण’ में जब चैट शो के होस्ट करण जौहर ने सोनम कपूर से पूछा था कि वो सोशल मीडिया पर किस तरह का कंटेंट देखती हैं, तब सोनम ने कहा था कि उन्हें समीरा रेड्डी, जेनेलिया देशमुख का कंटेंट देखना बेहद पसंद है. सोशल मीडिया पर समीरा के 17 लाख फैन्स हैं. अपने बारे में बात करते हुए समीरा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लिखा है कि मैं एक मेस्सी (अस्तव्यस्त) मां हूं, खुशियां बांटने वाली क्रिएटर हूं, इम्परफेक्ट होने के बावजूद परफेक्ट हूं. मुझे कोरियन ड्रामा देखना बेहद पसंद हैं और फिलहाल मैं गोवा में रहती हूं. अब गोवा की समीरा रेड्डी मुंबई के बिग बॉस 18 में अपना क्या कमाल दिखाएंगी, ये देखना दिलचस्प होगा.