Pushpa 2- The Rule:बदली गई 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट, अब एक दिन पहले ही पुष्पाराज लगाएगा फायर

08:22 PM Oct 24, 2024 | zoomnews.in

Pushpa 2- The Rule: फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' अब 5 दिसंबर, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव के बाद फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है। पहले यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे एक दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन अपने दमदार किरदार पुष्पराज के रूप में फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

रिलीज से पहले ही धमाल

फिल्म की रिलीज से पहले ही इसका म्यूजिक चार्टबस्टर बन चुका है और हर जगह धूम मचा रहा है। डायरेक्टर सुकुमार की इस फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है, और वह इसे एक भव्य सिनेमाई अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'पुष्पा 2' ने अब तक 1085 करोड़ रुपये का प्री-रिलीज कलेक्शन कर लिया है, जिससे यह फिल्म रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है।

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है, और इसे मैत्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के म्यूजिक की जिम्मेदारी टी-सीरीज ने संभाली है, जो पहले से ही हिट साबित हो चुकी है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी।