IPL 2025:नहीं रहेंगे राहुल द्रविड़ 'बेरोजगार', इस टीम में होने वाली है एंट्री- कमाएंगे करोड़ों

01:59 PM Jul 09, 2024 | zoomnews.in

IPL 2025: टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद राहुल द्रविड़ ने मजाक ही मजाक में कह दिया था कि वो अब बेरोजगार हैं और उन्हें नई नौकरी की तलाश है. अब खबर ये आई है कि द्रविड़ को नई नौकरी मिलने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल द्रविड़ जल्द ही आईपीएल में नजर आ सकते हैं. खबरों की मानें तो राहुल द्रविड़ जल्द ही गौतम गंभीर की जगह लेने वाले हैं. उनसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने संपर्क साथा है.

द्रविड़ बनेंगे केकेआर के मेंटॉर?

राहुल द्रविड़ से केकेआर ने संपर्क साधा है उन्हें ये टीम मेंटॉर पद देना चाहती है. आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर केकेआर के मेंटॉर थे और टीम चैंपियन भी बनी लेकिन अब माना जा रहा है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनने वाले हैं और ऐसे में उन्होंने केकेआर का साथ छोड़ दिया है. लेकिन केकेआर ने भी राहुल द्रविड़ को अपना मेंटॉर बनाने का फैसला कर लिया है.

आईपीएल में काम आएगा द्रविड़ का अनुभव

वैसे राहुल द्रविड़ को आईपीएल का लंबा अनुभव भी है. राहुल द्रविड़ ने आईपीएल में 89 मैच खेले हैं और साथ ही वो राजस्थान रॉयल्स के कोच भी रह चुके हैं. द्रविड़ ने हाल ही में टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाया है और अब केकेआर उम्मीद कर रही होगी कि ये दिग्गज उनकी टीम से जुड़े. द्रविड़ अगर केकेआर से जुड़ते हैं तो उन्हें बड़ी रकम हासिल हो सकती है. द्रविड़ को बीसीसीआई ने सालाना 12 करोड़ रुपये दिए थे, मुमकिन है कि इसी के आसपास की रकम उन्हें केकेआर से भी मिले.

द्रविड़ का हुआ स्वागत

वैसे टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के हर खिलाड़ी को जोर-शोर से स्वागत हो रहा है. राहुल द्रविड़ को तो बेंगलुरू में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. द्रविड़ एक एकेडमी में बतौर गेस्ट बनकर गए थे जहां उनका जबरदस्त स्वागत किया गया.