Pushpa 2- The Rule:पुष्पा 2 के मेकर्स ने किया खास ऐलान, 24 घंटे चलेगी फिल्म

09:47 AM Oct 27, 2024 | zoomnews.in

Pushpa 2- The Rule: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने पिछले साल दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। अब, फिल्म के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना जल्द ही इसके सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ के साथ लौटने वाले हैं। यह फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन खास बात यह है कि केरल के सिनेमाघरों में इसे 24 घंटे की विशेष स्क्रिनिंग दी जाएगी।

केरल में विशेष स्क्रिनिंग की घोषणा

फिल्म के मेकर्स ने अपनी रिलीज डेट को एक दिन पहले करने का फैसला किया है, जिससे फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया जा सके। ई4 एंटरटेनमेंट, जो पिछले एक दशक से फिल्म निर्माण और वितरण में सक्रिय है, ने घोषणा की है कि वे केरल में इस फिल्म की पूरी 24 घंटे की स्क्रिनिंग करेंगे। यह कदम फिल्म के प्रति दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाने का प्रयास है।

ई4 एंटरटेनमेंट की सफलताएं

ई4 एंटरटेनमेंट ने पहले भी कई हिट फिल्मों का वितरण किया है, जिनमें ‘लाइफ ऑफ पाई’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’, और ‘पुष्पा: द राइज’ जैसी सफलताएं शामिल हैं। इसके डिस्ट्रीब्यूटर मुकेश आर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद है, और सभी को विश्वास है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी।

विशेष विजुअल एक्सपीरियंस का वादा

फिल्म के निर्देशक सुकुमार और अल्लू अर्जुन इस बार दर्शकों को एक अनोखा विजुअल एक्सपीरियंस देने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर का आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा, जो कि अल्लू अर्जुन के साथ उनका पहला सहयोग होगा। यह जोड़ी स्क्रीन पर एक नई ऊर्जा लेकर आएगी, जिसे दर्शक बेसब्री से देखना चाहेंगे।

निष्कर्ष

‘पुष्पा 2: द रूल’ न केवल अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के लिए, बल्कि सभी साउथ सिनेमा के प्रशंसकों के लिए एक बड़े इवेंट के रूप में सामने आ रही है। इसके साथ ही, 24 घंटे की विशेष स्क्रिनिंग ने इस फिल्म के प्रति उत्साह को और बढ़ा दिया है। दर्शक अब इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने की उम्मीदें भी बढ़ रही हैं। 5 दिसंबर को जब यह फिल्म रिलीज होगी, तब एक बार फिर अल्लू अर्जुन अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं।