Bigg Boss OTT 3:लवकेश कटारिया की गुगली, बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर हुईं पौलोमी दास

09:55 PM Jul 04, 2024 | zoomnews.in

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में तीसरा एविक्शन हो गया है. शो में आए नए ट्विस्ट के चलते एक्ट्रेस पौलोमी दास बिग बॉस के इस सीजन से बाहर हो गई हैं. दरअसल इस हफ्ते की शुरुआत में हुए नॉमिनेशन टास्क में 6 कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था और इस नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित के साथ रैपर नैजी, युट्यूबर विशाल पांडे, पौलोमी दास, शिवानी कुमारी और मुनीशा खटवानी का नाम भी शामिल था. बिग बॉस ओटीटी की लाइवफीड में दिखाया गया कि मेकर्स ने अचानक मिडवीक एविक्शन की घोषणा करते हुए सभी कंटेस्टेंट को चौंका दिया.

बिग बॉस की तरफ ये घोषणा की गई कि जनता के अब तक किए वोटों का ट्रेंड देखते हुए वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित, पौलोमी दास और मुनीशा खटवानी कम वोट मिलने की वजह से बॉटम 3 में आ गए हैं और इनमें से कोई एक आज घर से बाहर होने वाला है. आगे बिग बॉस बोले कि बॉटम 3 में आए हुए कंटेस्टेंट को अगर घरवाले सुरक्षित करना चाहते हैं तो उन्हें गार्डन एरिया में लगाए हुए स्टेपर (एक्सरसाइज की मशीन) पर चलना होगा. जब मुनीषा खटवानी बॉटम 3 से बॉटम 2 में आईं तब लव और विशाल पांडे ने उन्हें इस एलिमिनेशन से बचाने का फैसला लिया.

पौलोमी दास हुई शो से बाहर

जब बिग बॉस की तरफ से घोषित किया गया कि ‘बॉटम टू’ में मुनीषा खटवानी और पौलोमी दास आ गए हैं, तब बिग बॉस के दिए हुए एडवांटेज का इस्तेमाल करते हुए लवकेश कटारिया ने पौलोमी दास को शो से बाहर कर दिया. दरअसल लव फिलहाल बिग बॉस के घर में ‘जनता का एजेंट’ और ‘घर के भेदी’ बने हुए हैं. इस टाइटल के साथ बिग बॉस की तरफ से उन्हें कुछ अधिकार भी मिले हैं. इससे पहले सना सुल्ताना और साई केतन राव को बिग बॉस की तरफ से ये अधिकार दिए गए थे. लेकिन सना को एविक्शन से बचाने की लिए साई ने अपने अधिकारों का त्याग कर दिया था.