Haryana Election 2024:दलित बहन का कांग्रेस में अपमान... चुनाव के बीच खट्टर का सैलजा को ऑफर

10:11 AM Sep 21, 2024 | zoomnews.in

Haryana Election 2024: कांग्रेस में अंदरूनी कलह पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके घर के विवाद जग जाहिर हो चुके हैं. अब वह प्रचार करते हैं या नहीं करते हैं, यह उन लोगों पर निर्भर करता है लेकिन अगर वे प्रचार करने नहीं जा रहे हैं तो मैं उनके मन की तकलीफ को समझ सकता हूं. उन्होंने कहा कि यह तकलीफ केवल उनकी नहीं है बल्कि यह उनके पूरे समाज की तकलीफ है, इसका खामियाजा उनकी पार्टी को भुगतना पड़ेगा.

मनोहर लाल खट्टर ने कुमारी सैलजा को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में इतनी कलह हो गई है कि वहां सीएम पद के लिए चेहरा स्पष्ट नहीं है. हमारी एक दलित बहन का अपमान हुआ है, उसको गालियां तक दी गई हैं. हमने बहुत नेताओं को अपने साथ मिलाया है, हम तो तयार हैं, उन्हें अपने साथ मिलाने के लिए, वो आएं हम तैयार हैं.

क्या सैलजा और सुरजेवाला होंगे BJP में शामिल?

वहीं, कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाला के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर खट्टर ने कहा कि यह संभावनाओं का संसार है और संभावनाएं टाली नहीं जा सकती, इसलिए समय आने पर इन सब का जवाब मिलेगा. उन्होंने प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाने की बात भी कही.

CM पद की दावेदारी सभी को करनी चाहिए

वहीं, सीएम पद की दावेदारी को लेकर मनोहर लाल ने कहा कि मेरा मानना है कि हरियाणा की 90 की 90 विधानसभा सीटों पर सभी उम्मीदवारों को मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी करनी चाहिए. हो सकता है उस दावेदारी से कुछ लाभ होता हो तो हो जाए. कांग्रेस नेताओं के अपना घर भरने और नौकरी देने के बयान पर मनोहर लाल ने कहा कि जो लोग अपना घर भरने की बातें कर रहे हैं, उन्हें हरियाणा के नौजवान जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि हमने लाखों लोगों को घर बैठे नौकरी दिलाई. यह बात युवाओं के मन पर असर करती है.