+

Haryana Election 2024:कन्हैया मित्तल का यू-टर्न, बोले- बीजेपी के साथ ही रहूंगा

Haryana Election 2024 - अगर कन्हैया मित्तल कांग्रेस का दामन थामते हैं यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका हो सकता है, लेकिन बीजेपी उनको मनाने में सफल रही है

Haryana Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले कन्हैया मित्तल ने अपने बयानों से यू-टर्न ले लिया है. मंगलवार को उन्होंने कहा कि वो बीजेपी के साथ रहेंगे. मित्तल ने अपने बयानों के लिए वीडियो संदेश जारी कर माफी भी मांगी है. उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से मुझे ये एहसास हुआ कि मेरे सनातनी भाई बहन और खासकर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व मुझे इतना प्यार करता है और इतनी चिंता करता है. मैंने जो बात कही थी कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करने वाला हूं उसे मैं वापस लेता हूं.


वीडियो में मित्तल ने आगे कहा कि क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी का भरोसा टूटे. आज मैं टूटुंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे. हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे. आप सभी लोगों से मैं माफी मांगता हूं जिसके कारण आप डिस्टर्ब हुए. वो अपना ही होता है जब कोई गलती करता है. मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है इसे मैं वापस लूं. आपको सभी को धन्यवाद करूं. एक बार फिर से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का मैं धन्यवाद करता हूं.


दो दिन पहले कहा था, मेरे मन में कांग्रेस है

इससे पहले मित्तल ने कहा था कि कांग्रेस के लिए मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रहा है. मेरे मन में कांग्रेस है. बीजेपी ने इस बात को फैलाया था कि मैं उनके लिए गाना गाता हूं. बीजेपी ने मेरे गाने का भी इस्तेमाल किया जिसकी वजह से मुझे बहुत सारी दिक्कतें सहनी पड़ी. आने वाले समय में सब कुछ साफ हो जाएगा. फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है.


भजन और गायकी की दुनिया का बड़ा नाम

भजन और गायकी की दुनिया में कन्हैया मित्तल बड़ा नाम है. चंडीगढ़ के रहने वाले कन्हैया मित्तल का ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाना देशभर में धूम मचाया था. उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर इस गाने को गाया था. इसके अलावा उनके और कई भजन हैं जो हिट हो चुके हैं. हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच में अपने एक बयान के जरिए वो फिर से चर्चा में आ गए थे.


बीजेपी के लिए हो सकता था बड़ा झटका

माना जा रहा था कि अगर कन्हैया मित्तल कांग्रेस का दामन थामते हैं यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका हो सकता है, लेकिन बीजेपी उनको मनाने में सफल रही है. कन्हैया भले आधिकारिक रूप से बीजेपी में न हो, लेकिन उनके गाने बीजेपी के एजेंडे पर बिल्कुल फिट बैठते हैं. मंगलवार को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांगी.

facebook twitter