Prabhas Wedding:प्रभास क्या शादी करने जा रहे हैं? चाची ने किया खुलासा

08:28 PM Oct 09, 2024 | zoomnews.in

Prabhas Wedding: प्रभास, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, इंडस्ट्री के सबसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक हैं। उनके फैन्स उनकी शादी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन प्रभास ने हमेशा से अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को प्राइवेट रखा है। हालांकि, हाल ही में उनकी चाची और दिग्गज अभिनेता कृष्णम राजू की पत्नी, श्यामला देवी ने उनकी शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट साझा किया है।

श्यामला देवी का बयान

विजयवाड़ा में कनक दुर्गा मंदिर के दौरे के दौरान, श्यामला देवी ने मीडिया से बातचीत की और प्रभास की शादी के संबंध में कहा कि इसकी घोषणा जल्द की जाएगी। हालांकि, जब उनसे यह पूछा गया कि होने वाली दुल्हन कौन है, तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर प्रभास की शादी की चर्चा तेज हो गई है, और फैन्स इस खबर को लेकर अटकलें लगाने लगे हैं।

पहले भी हो चुकी हैं अफवाहें

यह पहली बार नहीं है जब प्रभास की शादी को लेकर बातें हो रही हैं। पहले भी कई बार उनके शादी के बारे में चर्चाएं उठ चुकी हैं, लेकिन प्रभास ने हमेशा इन सबको अफवाह का करार दिया है। हाल ही में हैदराबाद में कल्कि 2898 AD इवेंट के दौरान, प्रभास ने कहा था, "मैं जल्द ही शादी नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैन्स की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता।" इस बयान ने उनके फैन्स के मन में थोड़ा आशा का संचार किया था कि वे अपने फैंस के लिए पहले प्राथमिकता रखते हैं।

प्रभास की आगामी फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास ‘द राजा साब’ में नजर आएंगे, जो 10 अप्रैल, 2025 को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म का निर्देशन मारुति ने किया है, और इसमें प्रभास के साथ मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी। प्रभास ने आखिरी बार ‘Kalki 2898 AD’ में अभिनय किया, जिसने भारत में 646.31 करोड़ रुपये और दुनियाभर में 1042.25 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की।

प्रभास की पेशेवर उपलब्धियों के साथ-साथ उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में फैन्स की जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी शादी की घोषणा कब होती है और क्या इसमें कोई सरप्राइज होता है। ऐसे में प्रभास की शादी की चर्चाएं अभी भी जारी रहेंगी, और उनके फैंस उनके साथ जुड़े रहने के लिए उत्सुक हैं।