+

IND vs BAN T20 Series:विरोध के चलते भारत-बांग्लादेश मुकाबले पर खतरा, क्या रद्द हो जाएगा मैच?

IND vs BAN T20 Series: बीसीसीआई की तरफ से भारत-बांग्लादेश के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट की तारीखों का ऐलान हो चुका है. ग्वालियर मे भी इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का एक मैच होना है, जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अखिल भारत

IND vs BAN T20 Series: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 6 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। अखिल भारत हिंदू महासभा ने इस मैच का विरोध किया है, उनका कहना है कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ यह विरोध है। महासभा ने स्पष्ट किया है कि बांग्लादेश की टीम के साथ भारत में क्रिकेट मैच बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

PM को खून से लिखा पत्र

हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने पीएम मोदी को खून से पत्र लिखकर इस क्रिकेट श्रृंखला को रद्द करने की अपील की है। महासभा ने चेतावनी दी है कि यदि बांग्लादेश की टीम को भारत की धरती पर खेलने से नहीं रोका गया, तो वे ग्वालियर में होने वाले मैच का कड़ा विरोध करेंगे।

ग्वालियर को 14 साल बाद एक अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच की मेजबानी करने का अवसर मिला है, जो शंकरपुर स्थित नवनिर्मित श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महान आर्यमन सिंधिया ने इस आयोजन की पुष्टि की है। हालांकि, हिंदू महासभा के विरोध ने इस मैच की सुरक्षा और आयोजन को लेकर प्रशासन के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है।

facebook twitter