+

Nia Sharma News:सलमान के शो से लगता है डर... निया शर्मा बिग बॉस से क्यों दूर भागती हैं?

Nia Sharma: निया शर्मा कलर्स टीवी के कई शोज कर चुकी हैं. निया ने इस चैनल पर नागिन बनकर ऑडियंस का मनोरंजन किया है. खतरों के खिलाड़ी बनकर उन्होंने कई मुश्किल

Nia Sharma News: पिछले कई वर्षों से जब भी ‘बिग बॉस’ से जुड़ी खबरें सामने आती हैं, एक नाम हर बार चर्चा में रहता है—निया शर्मा। अपनी अनोखी फैशन सेंस और बोल्ड एटिट्यूड के लिए जानी जाने वाली निया को हर साल सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के लिए प्रस्ताव दिया जाता है। हालांकि, निया ने हमेशा इस शो में शामिल होने से मना किया है।

बिग बॉस ओटीटी का अनुभव

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में निया शर्मा ने मेहमान के तौर पर एक दिन हिस्सा लिया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद उन्होंने स्पष्ट किया कि ‘बिग बॉस’ उनके लिए नहीं है। निया का मानना है कि शो में भाग लेना उनके व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं है।

इस साल का प्रस्ताव

इस साल भी मेकर्स ने निया को ‘बिग बॉस’ के लिए संपर्क किया है। सूत्रों के अनुसार, निया और चैनल के बीच डील लगभग फाइनल होने वाली है। अगर यह डील पूरी होती है, तो निया को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले में पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में घोषणा की जाएगी। हालाँकि, यह डील अभी तक पूरी नहीं हुई है, जिससे उनके फैंस में उत्सुकता बनी हुई है।

निया का डर

निया के करीबी सूत्रों का कहना है कि ‘बिग बॉस’ एक ऐसा शो है जो कंटेस्टेंट का भविष्य बना या बिगाड़ सकता है। उदाहरण के तौर पर, हिना खान जैसी आदर्श बहू की छवि रखने वाली प्रतियोगी की इमेज शो में पूरी तरह से बदल गई थी। निया इस बात को लेकर चिंतित हैं कि शो में भाग लेने से उनकी व्यक्तिगत छवि पर क्या असर पड़ेगा।

रियलिटी शो का अनुभव

हालांकि निया शर्मा ने ‘बिग बॉस’ से दूरी बनाए रखी है, लेकिन उन्होंने कलर्स टीवी के कई अन्य रियलिटी शो में सफलता हासिल की है। वह रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ के दो सीजनों में भाग ले चुकी हैं, जिसमें वह सीजन 8 की दूसरी रनर अप रही थीं और ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ में विजेता भी रहीं। इसके अलावा, निया ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है और फिलहाल वह कलर्स टीवी के कुकिंग रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ’ में सक्रिय हैं।

निष्कर्ष

क्या निया शर्मा आखिरकार ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनेंगी? यह सवाल अभी भी बना हुआ है। हालांकि, उनके लिए इस शो में शामिल होना एक बड़ा कदम होगा, और उनके फैंस इस खबर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अगर डील फाइनल होती है, तो यह न केवल निया के करियर के लिए महत्वपूर्ण होगा, बल्कि ‘बिग बॉस’ के इतिहास में भी एक नया अध्याय जोड़ देगा।

facebook twitter