Bigg Boss OTT 3:अनिल कपूर का बिग बॉस ओटीटी 3 कितना अलग होगा सलमान खान के शो से?

11:21 PM Jun 18, 2024 | zoomnews.in

 Bigg Boss OTT 3: 21 जून 2024 से ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 3 की शुरुआत होने जा रही है. अनिल कपूर इस शो से रियलिटी शो की दुनिया में अपना डेब्यू कर रहे हैं. बॉलीवुड के इस ‘झकास कपूर’ ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के होस्ट सलमान खान को रिप्लेस किया है. क्या अनिल कपूर ऑडियंस को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के इस नए सीजन की तरफ आकर्षित कर पाएंगे या नहीं, ये देखने के लिए हर कोई उत्सुक हैं. तो आइये जानते हैं, सलमान खान के ‘बिग बॉस’ से अनिल कपूर का ये रियलिटी शो कितना अलग होगा.

खर्च करने पड़ेंगे पैसे

अब तक ‘बिग बॉस’ के 17 सीजन और ओटीटी के 2 सीजन ऑडियंस के लिए पूरी तरह से फ्री रहे हैं. न तो दर्शकों ने सलमान खान का कलर्स टीवी पर ऑन एयर होने वाला शो देखने के लिए पैसे खर्च किए थे, न ही एल्विश यादव का ‘बिग बॉस ओटीटी 2’. लेकिन अनिल कपूर का ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ देखने के लिए ऑडियंस को पैसे खर्च करने पड़ेंगे.

सभी के लिए नहीं खुली रहेंगी वोटिंग लाइन

‘बिग बॉस’ देखने वाले सभी ऑडियंस को मेकर्स ने वोट करने का अधिकार दिया था. और पिछले कुछ सालों से ये वोटिंग प्रक्रिया पूरी तरह से फ्री हो गई थी. लेकिन ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में सिर्फ जियो का प्रीमियर सब्सक्रिप्शन खरीदने वाली ऑडियंस को ही कंटेस्टेंट को वोट करने का अधिकार दिया जाने वाला है.

नजर आएगा अनिल कपूर का अलग अंदाज

बिग बॉस की ऑडियंस को सलमान खान, करण जौहर और फराह खान की आदत हो गई है. वो जानते हैं कि जब सलमान खान आते हैं, तब जो चीजें उन्हें पसंद नहीं आती, उनके बारे में वो सीधे बात करते हैं. कई बार कंटेस्टेंट को उनके गुस्से का शिकार भी होना पड़ता है. करण जौहर की बात करें तो कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए उन्हें डांटने की जगह अक्सर करण उन पर तंज कसते हुए नजर आते हैं. तो फराह खान अपने मजेदार अंदाज में कंटेस्टेंट को ज्यादातर समझाते हुए नजर आती हैं. अब मेकर्स अनिल कपूर को इन तीनों से पूरी तरह से अलग अंदाज में ऑडियंस के सामने पेश करने जा रहे हैं. उनका स्टाइल थोड़ा अनफिल्टर होगा, और साथ ही वो अपना देसी स्वैग भी ओटीटी के मंच पर दिखाते हुए नजर आने वाले हैं.

सेट

हमेशा की तरह बिग बॉस के सेट पर भी मशहूर निर्देशक और सेट डिजाइनर उमंग कुमार और उनकी टीम काम कर रही है. सूत्रों की मानें तो ‘बिग बॉस सीजन 17’ और ‘बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2’ से ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ का सेट पूरी तरह से ग्रैंड और अलग होने वाला है.

प्रीमियम कंटेस्टेंट

शुरुआत से ही ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की क्रिएटिव टीम इस कोशिश में जुट गई थी कि वो कुछ ऐसे कंटेस्टेंट इस शो में लेकर आए, जिन्हें देखने के लिए ऑडियंस पैसे खर्च करने के लिए तैयार हो. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि अनिल कपूर के इस शो से जुड़ने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने इस शो से बैकआउट भी किया था, हालांकि इस बात को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन बताया जा रहा है कि इस सीजन में ऑडियंस को प्रीमियम कैटगरी के सेलिब्रिटी देखने मिलने वाले हैं.